BRS Rally: तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समित (BRS) प्रमुख के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) की आज (18 जनवरी) मेगा रैली हो रही है. बीआरएस बुधवार को खम्मम शहर में एक जनसभा आयोजित कर रही है. इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई अन्य नेता शामिल हुए हैं. 


राजनीतिक रूप से इस जनसभा को बहुत अहम माना जा रहा है क्योंकि तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बीआरएस होने के बाद पार्टी की यह पहली ऐसी रैली है. इसमें आम आदमी पार्टी (AAP), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और वाम दलों समेत अलग-अलग विपक्षी दलों से नेता शामिल हुए हैं. बीआरएस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद बी विनोद कुमार ने मंगलवार को कहा था कि हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर खम्मम में ये जनसभा आयोजित होगी. बीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर और अन्य नेता बुधवार को खम्मम जाने से पहले हैदराबाद के पास यदाद्री में भगवान लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर पहुंचे थे. 


बीजेपी ने साधा निशाना 
बीआरएस की रैली बड़े राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है. चूंकि इस साल तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि केसीआर की नजर होने वाले चुनाव पर है. उनकी रैली पर बीजेपी की ओर से भी प्रतिक्रिया आई. सांसद बंदी संजय कुमार ने अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को यदाद्री मंदिर में ले जाने पर केसीआर पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया कि कल्वाकुंतला परिवार के लिए मंदिर उद्योग केंद्र बन गए हैं. क्या केसीआर बीआरएस खम्मम जनसभा के मद्देनजर दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों को यह दिखाने के लिए ले जा रहे हैं कि हिंदू मंदिर निवेश का एक अवसर है?


ये भी पढ़ें: 


दिल्ली विधानसभा में 'नोटकांड', AAP विधायक ने लहराईं नोटों की गड्डियां, जमकर हुआ हंगामा