BJP Leaders Arrested: कुमराम भीम आसिफाबाद जिले के जैनूर मंडल केंद्र जा रहे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद और बीजेपी विधायक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने पीड़ितों से मिलने जा रहे आदिलाबाद के सांसद गोदोम नागेश और विधायक पायल शंकर समेत कई बीजेपी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने बीजेपी नेताओं को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे तेलंगाना के कुमराम भीम आसिफाबाद जिले के जैनूर मंडल केंद्र में पीड़ितों से मिलने जा रहे थे. दो सप्ताह पहले, आदिवासी जैनूर में दंगों और संपत्ति के विनाश के पीड़ितों से मिलने जा रहे थे और दोपहर में उटनूर एक्स रोड पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.


तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी नेताओं को क्यों किया गिरफ्तार?


सांसद और विधायक ने यह कहते हुए अनुमति देने की मांग की कि वे जनता के पक्ष-विपक्ष को सुनने के लिए जन प्रतिनिधि के रूप में जा रहे हैं. पुलिस ने साफ कर दिया है कि निषेधाज्ञा की पृष्ठभूमि में उन्हें जाने की इजाजत नहीं है. इसके बाद पुलिस ने उन्हें जिले के एसपी से फोन पर बात नहीं करने दी. उन्हें उटनूर पुलिस स्टेशन ले जाया गया.


सांसद और विधायक ने तेलंगाना पर सरकार पर लगाया ये आरोप


सांसद गोडोम नागेश, विधायक पयाला शंकर के साथ बीजेपी जिला अध्यक्ष पतंगे ब्रह्मानंद, वरिष्ठ नेता रविंदर, नगरपालिका पार्षद अकुला प्रवीण कुमार और अशोक रेड्डी गणेश को पुलिस ने उटनूर पुलिस स्टेशन में रखा. इस अवसर पर आदिलाबाद के सांसद नागेश और विधायक पायला शंकर ने इस बात से इनकार किया कि उन्हें एक सप्ताह के बाद भी ज़ैनूर घटना के पीड़ितों से मिलने की अनुमति नहीं दी गई.


सांसद व विधायक ने आलोचना करते हुए कहा कि सरकार सिर्फ एक वर्ग के साथ खिलवाड़ कर आदिवासियों के साथ भेदभाव कर रही है. उन्होंने निर्दोष लोगों को गिरफ्तार करके एजेंसी में कानून व्यवस्था की स्थिति को बाधित करने के लिए पुलिस की आलोचना की. उन्होंने आलोचना की कि कांग्रेस नेताओं की बातों में आकर पुलिस निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर कानून व्यवस्था को बाधित कर रही है.


ये भी पढ़ें: Bandi Sanjay Kumar Aattack Rahul: ‘राहुल गांधी को इस देश में रहने का कोई अधिकार नहीं’, अब BJP के इस नेता ने ये क्या बोल दिया