हैदराबाद: तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) को आंध्र की पार्टी कहने पर तेलंगाना में टीडीपी और टीआरएस के बीच जुबानी जंग चल रही है. आरोपों का जवाब देने के लिए टीडीपी की तरफ से मोर्चा पार्टी के तेलंगाना अध्यक्ष ने संभाल लिया है. तेलंगाना स्टेट प्रजीडेंट एल रमणा ने टीआरएस को जवाब देते हुए कहा है कि टीडीपी की स्थापना स्वर्गीय एनटी रामाराव ने तेलंगाना में की थी.


टीडीपी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष एल रमणा ने टीआरएस को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि राज्य के गरीबों के दिल में टीडीपी जगह बनाने में कामयाब रही है. उन्होंने कहा कि टीडीपी ने विकास और सामाजिक कल्याण से गरीबों की भलाई का काम किया है. एल रमणा ने कहा कि लोग ऐसा महसूस करने लगे हैं कि उनके जीवन स्तर में परिवर्तन और विकास सिर्फ टीडीपी ही कर सकती है.


बता दें कि 7 दिसंबर को होने वाले तेलंगाना चुनाव को लेकर टीडीपी ने कांग्रेस से गठबंधन किया है. इस गठबंधन की आलोचना टीआरएस कर रही है. टीआरएस का कहना है कि जिस पार्टी की स्थापना एंटी कांग्रेस की बुनियाद पर हुई है आज वही पार्टी कांग्रेस से हाथ मिला रही है. इस आलोचना पर टीडीपी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि 1982 में जब टीडीपी की स्थापना हुई तब से अभी तक में कांग्रेस की पॉलिसी और विचारधारा में बहुत अंतर आया है.


यह भी पढ़ें-


तेलंगाना: कांग्रेस नेता की पत्नी सुबह बीजेपी में हुईं शामिल, 10 घंटे के भीतर 'घर वापसी'

राहुल की चुनावी तैयारीः एंटनी को कोर समिति, चिदंबरम को घोषणापत्र समिति का अध्यक्ष बनाया