तेलंगाना में पिछले कुछ दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है. इस वजह से राजन्ना सिरसिला जिले में एक आरटीसी बस पानी के तेज बहाव में बह गई. घटना सोमवार शाम की है. कामारेड्डी से सिद्दिपेट जा रही आरटीसी बस राजन्ना सिरसिला जिले में गंभीरावपेटा और लिंगन्नापेटा गांवों के बीच से बह रही मनैर नहर के बाढ़ में फंस गई थी. बताया जा रहा है कि पुल के ऊपर से पानी बह रहा था और नहर में पानी का तेज बहाव था, उस समय बस में करीब 25 यात्री सवार थे.


पुलिस और ग्रामीणों को मदद से सभी यात्री बचाए गए

ड्राइवर को पुल के ऊपर से बह रही पानी के तेज बहाव का अंदाजा नहीं था, मनैर नहर के पुल के ऊपर से जाते समय पानी के तेज बहाव में बस का संतुलन बिगड़ने लगा. बाद में ड्राइवर ने बस वहीं रोक दी और मदद की गुहार लगाई.  पुलिस और आसपास के गांववालों की मदद से सभी 25 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और  किसी तरह बड़ा हादसा होने से बच गया.बता दें कि जेसीबी की मदद से बस को भी बाहर निकालने की कोशिश की गई लेकिन बस को नहीं निकाला जा सका. ड्राइवर ने बस को वहीं पुल पर छोड़ दिया था.


 




पुल नीचे होने की वजह से कई बार हो चुके हैं हादसे

गौरतलब है कि मंगलवार सुबह से ही मनैर नहर में बाढ़ का पानी और ज्यादा हो गया है, इसी के साथ  पानी का बहाव भी तेज हो गया है.वहीं स्थानीय लोगो का कहना है कि पुल बहुत नीचे होने की वजह से अक्सर ऐसे हादसे हो रहे हैं, सरकार को कई बार ऊंचा पुल बनाने के लिए आग्रह किया जा चुका है लेकिन अभी तक इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया गया है.


ये भी पढ़ें


सुप्रीम कोर्ट के इतिहास में पहली बार में 9 जजों ने एक साथ ली शपथ, देखिए लिस्ट


आंध्र प्रदेश: प्रकाशम जिले में संतुलन खोकर डंपर से टकराई टाटा मैजिक, पांच लोगों की मौत