नई दिल्ली: तेलंगाना के संगा रेड्डी जिले से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल जिले में एक 16 वर्षीय कॉलेज छात्रा की संदिग्ध परिस्थियों में कॉलेज के बाथरूम में मौत हो गई. मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाया और पुलिसकर्मियों को शव ले जाने से रोका. जिसके बाद एक पुलिसकर्मी ने बेरहमी से उनको कई बार लात मारा, जिससे वह जमीन पर गिर गए. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी एक ताबूत को धकेलते हुए दिखाई दिए. मृतका के पिता पुलिसकर्मियों को लाश ले जाने से रोकते हुए दिखे और इस प्रयास में वह जमीन पर गिर जाते हैं. जिसके बाद एक पुलिस कांस्टेबल उन्हें लात मारकर दूर करने की कोशिश करता है.


आरोपी पुलिस अधिकारी निलंबित


वहीं जब मृतका की मां उनको बचाने के लिए सामने आती है, तो पुलिस कर्मियों द्वारा उन्हें भी घसीटा जाता है. इस घटना पर पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि आरोपी पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही घटना की जांच का भी आदेश दे दिया है.


पुलिस अधिकारी चंदना दीप्ति ने मीडिया को बताया कि पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए ले जा रही थी. उसी दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा मृतका के परिवार के साथ मिलकर शव को छीनने का प्रयास किया गया.


आत्महत्या का मामला दर्ज


बताया जा रहा है कि मृतका एक निजी जूनियर कॉलेज की छात्रा थी. हालांकि लड़की की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है. शव कॉलेज के वॉशरूम में संदिग्ध परिस्थियों में पाया गया था. फिलहाल आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है.


वहीं परिवारवालों ने कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ आपराधिक लापरवाही का केस दर्ज कराया गया है. परिजनों का दावा है कि लड़की की मौत से पहले उसको कुछ दिनों से तेज बुखार था. साथ ही वह अवसाद से भी ग्रसित थी. परिजनों का यह भी आरोप है कि छात्रा की मौत की जानकारी उन्हें बहुत देर में दी गई. हालांकि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया है.


ये भी पढ़ें:


सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली? माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला ने इन्हें बताया फेवरेट क्रिकेटर


Delhi Violence Live Updates: अबतक 34 की मौत, पुलिस ने कहा- कल से अभी तक हिंसा की कोई खबर नहीं