हैदराबाद: हैदराबाद में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां 22 साल की एक महिला डॉक्टर का शव हाइवे पर ब्रिज के नीचे जली हुई हालत में मिला है. पुलिस ने शुरूआती जांच में महिला की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. मामला हैदराबाद के शादनगर इलाके का है. महिला का नाम प्रियंका रेड्डी बताया जा रहा है.


मेरी स्कूटी टूट गई है. मुझे बहुत डर लग रहा है


घरवालों के मुताबिक, प्रियंका रेड्डी शादनगर के अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु अस्पताल में ड्यूटी के लिए निकली थी. प्रियंका ने बुधवार को अपनी बहन को कॉल करके कहा था, ‘’मेरी स्कूटी टूट गई है. मुझे बहुत डर लग रहा है.’’ जब प्रियंका के परिवार ने बाद में उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फोन बंद हो गया.


पिता ने पहचाना मृतक बेटी का शव


जब प्रियंका घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद गांववालों ने ब्रिज के पास जले हुए शव को देखकर पुलिस को जानकारी दी. बाद में प्रियंका के पिता श्रीधर रेड्डी ने शव की पहचान की. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. डीसीपी प्रकाश रेड्डी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.


ट्रक ड्राइवर पर शक- पुलिस


पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले प्रियंका ने अपनी बहन से फोन पर बात की थी. उसकी रेकॉर्डिंग हमने सुनी है. प्रियंका की बहन के मुताबिक, उनकी स्कूटी का टायर पंचर हो गया था. जहां स्कूटी खराब गुई, वहां कुछ ट्रक ड्राइवर खड़े थे. वे उसकी स्कूटी को पंचर बनवाने के लिए ले गए. हमें शक है कि उन्हीं लोगों ने प्रियंका के साथ कुछ किया होगा.’’