Latest Trending News: तेलंगाना में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, चोर को घर में चोरी करने के लिए कुछ नहीं मिला तो उसने घर से जाने से पहले टेबल पर 20 रुपये का नोट छोड़ दिया. यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. अब इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जमकर शेयर किया जा रहा है.


यह घटना रंगारेड्डी जिले के महेश्वरम की है. इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए NDTV की पत्रकार उमा सुधीर ने लिखा, "तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के महेश्वरम में एक घर में चोरी करने आया, लेकिन उसे यहां कैश में एक भी रुपया नहीं मिला तो वह निराश हुआ. चोर ने घर से निकलते समय अपनी जेब से 20 रुपये निकालकर टेबल पर रख दिए. जाते वक्त वह घर में रखे फ्रिज से एक बोतल लेकर निकल गया."


वीडियो पर लोग दे रहे प्रतिक्रिया


उसकी यह सारी हरकत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस और मकान मालिक ने जब फुटेज देखा तो मामले का पता चला. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ. अब तक इस वीडियो को 88.3K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बड़ी संख्या में लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “भाई सोचता है कि जिस घर में सीसीटीवी है, लेकिन पैसे नहीं हैं, वह गरीब है.” इस बीच, एक अन्य यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “बहुत दयालु चोर…” और तीसरे ने कहा, “रसोई में कैमरा क्यों है? उसे कैसे पता चला कि रसोई में कैमरा है.”


नोएडा में भी आया था कुछ ऐसा ही मामला


बता दें कि हाल ही में चोरों के एक गिरोह ने नोएडा सेक्टर 25 के एक घर से 3 लाख रुपये के गहने चुरा लिए और फिर नोएडा सेक्टर 83 के एक घर में गिरोह ने घुसकर पहले पकौड़े बनाए और खाने के बाद आराम किया. इसके साथ ही चोरों ने बीड़ी भी पी, पानी पिया और पीड़ितों के बाथरूम में पान थूककर चले गए.


ये भी पढ़ें


Indian Railway: यात्रियों के लिए बुरी खबर! रेलवे ने 29 से 31 जुलाई तक रद्द की ये 62 ट्रेनें, यहां देखें पूरी लिस्ट