भरतपुर के उच्चैन थाना के प्रभारी कई दिनों से छुट्टी लेने की गुहार लगा रहा थे, लेकिन एएसपी ने उसे छुट्टी नहीं दी. जिसके बाद वह इस कदर तनाव में आए की अचानक उसकी तबीयत ख़राब होने पर अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गयी. अब छुट्टी नहीं देने में देरी की वजह के कारण की जांच में पुलिस महानिरीक्षक संजीव नर्जरी जुट गए हैं.


बताया गया है कि उच्चैन थाना प्रभारी होशियार सिंह जिनकी हर्ट अटैक के कारण मौत हुई है और जानकारी में आया है की उनके पुत्र की शादी की तारीख 25 नवम्बर की थी, जिसके लिए वह छुट्टी के लिए एसपी कार्यालय के चक्कर काट रहे थे.


होशियार सिंह 13 नवंबर से परमानेंट लीव मांग रहे थे लेकिन एएसपी द्वारा छुट्टी की मना कर दी जिससे थाना प्रभारी होशियार सिंह तनाव में आ गए और उनकी आज सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई. थाने के स्टाफ के द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. उसके बाद शव की कोविड-19 की जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.


होशियार सिंह करौली के मासलपुर थाने में तैनात था जो हाल ही में भरतपुर पोस्टिंग होकर आया था. एसपी कार्यालय का कहना है की उसकी पर्सनल फाइल आने में देरी होने से छुट्टी देने में देरी हुई है फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया था जिसके बाद मृतक के परिजन पहुंचे और शव परिजनों को सौंप दिया मृतक के कोरोना पॉजिटिव आने से शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका शव को पैक कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.