Terrorist Attack Warning: मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को कॉल पर मुंबई के हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमला करने की धमकी मिली है. इस कॉल के बाद ताड़देव पुलिस मौक़े पर पहुंची और हाजी अली दरगाह को अलर्ट कर दिया गया है. मौके पर एक बीडीडीएस और कॉन्वेंट वेन को भी रवाना किया गया. इस दौरान इलाके में एल एंड टी के प्रोजेक्ट साइट की जांच की गई. हालांकि, अभी तक टीम के हाथ कुछ नहीं लगा है. 


सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने जब कॉलर को दोबारा कॉल किया तो उसका फोन बंद आ रहा था. कॉलर कौन था और कॉल के पीछे का कारण क्या था इसे लेकर भी जांच की जा रही है. अभी तक यह पता लग पाया है कि कॉल करने वाला व्यक्ति उल्हासनगर का है और वह दिमागी रूप से बीमार है. उसका इलाज भी चल रहा है. यह फोन बीते दिन 3 नवंबर को किया गया था. 


अगस्त में भी मिली थी धमकी 


इससे पहले 20 अगस्त को भी मुंबई पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल रूम (Mumbai Police Traffic Control) को आतंकी हमले की चेतावनी मिली थी. मुंबई के सीपी विवेक फनसालकर ने बताया था कि देर रात मुंबई में ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल को कुछ मैसेज मिले थे, जिसमें आतंक फैलाने की बात करते हुए धमकी दी जा रही थी. 


26/11 जैसे हमले की दी थी धमकी 
 
इन संदेशों में पिछले उदयपुर और अमरावती में हुई घटनाओं का जिक्र करते हुए भारत में 26/11 के हमले जैसी घटना दोहराने की बात कही गई थी. संदेश में लिखा है कि यह नंबर ट्रेस करोगे तो यह बाहर का निकलेगा लेकिन, मुंबई में धमाका करने वाले लोग जल्द पहुंचने वाले हैं.


ये भी पढ़ें: 


सरकारी दफ्तर में 50% WFH, हॉट-स्पॉट एरिया में स्पेशल टास्क फोर्स, जानें दिल्ली सरकार की नई गाइडलाइन