Srinagar Terrorist Attack On Bus: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों की एक बस पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 12 घायल हैं. हमले में एक जवान गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद घायल जवानों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.


प्राथमिक सूचना के मुताबिक सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबलों की बस पर दो से तीन आतंकियों ने ताबड़तोड़ फारिंग की. जवानों से भरी बस श्रीनगर के बाहरी इलाके में मौजूद जेवन में स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज की तरफ जा रही थी. इस बस में जम्मू कश्मीर आर्म्ड पुलिस के नौवीं बटालियन के जवान सफर कर रहे थे. बता दें कि जिल इलाके में हमला हुआ है, उसमें न सिर्फ जम्मू कश्मीर पुलिस का ट्रेनिंग सेंटर है, बल्कि सेना और सीआरपीएफ के भी कई कैम्प हैं. 


घटना के बाद कश्मीर पुलिस ज़ोन ने ट्वीट किया, "श्रीनगर में ज़ेवन के पंथा चौक इलाके में आतंकियों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग की. इस हमले में 14 जवान घायल हुए हैं. सभी घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है."


 






आज दिन में दो आतंकी किए गए थे ढेर


इससे पहले आज दिन में श्रीनगर के बाहरी इलाके में सुरक्षा बलों दो अज्ञात आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ रंग्रेठ इलाके में हुई. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर बताया कि दो आतंकवादियों को ढेर किया गया है जिनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है.


First Omicron Death: कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट की चपेट में आए पहले शख्स ने तोड़ा दम


Rohini Court Blast: रिमोट के जरिए किया गया था ब्लास्ट, आतंक का ड्राई रन माना जा रहा है धमाका, जानिए अब तक मामले में क्या हुआ खुलासा