जम्मू: आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने जम्मू कश्मीर के कई बड़े नेताओं को जान से मारने की धमकी भरा खत भेजा है. वहीं जम्मू पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर इस सारे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.


इस खत को हिजबुल मुजाहिदीन जम्मू कश्मीर ने जारी किया है. इस दो पन्ने के खत को उर्दू में लिखा गया है. इस खत में कहा गया है कि हिज्बुल मुजाहिदीन जम्मू कश्मीर को आजाद करने के लिए वचनबद्ध है. लेकिन, जम्मू के कुछ नेता उनकी और इस आजादी के बीच में दीवार बन कर खड़े हैं.


इस खत में पीएमओ में राज्य मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुनील शर्मा, निर्मल सिंह, विबोध गुप्ता, बीजेपी के संगठन महामंत्री अशोक कौल, पैंथर्स पार्टी नेता हरदेव सिंह. बीजेपी के प्रवक्ता ब्रिगेडियर अनिल गुप्ता, आर एस एस नेता अंकित शर्मा, डोगरा स्वाभिमान संगठन के अध्यक्ष चौधरी लाल सिंह, कांग्रेस नेता रमन भल्ला, जुगल किशोर, डॉक्टर मनोहर लाल, नरेश गुप्ता, नेशनल कांफ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र राणा और नेता सुरजीत सिंह सलाथिया को जान से मारने की धमकी दी गई है.


खत में कहा गया है कि इन सभी नेताओं को जान से मारने का प्लान पूरी तरह से बनाया गया है. हिज्बुल मुजाहिदीन ने इस खत में यह भी कहा है कि यह सभी नेता अपने अपने राजनीतिक दलों को छोड़ हिज्बुल मुजाहिदीन के इस तहरीक ऐ आजादी में शामिल हो जाए तो इन्हें बख्शा जा सकता है.


यह भी पढ़ें.


सेना के 600 से ज्यादा रिटायर्ड अधिकारियों ने जारी किया स्टेटमेंट, मुंबई में मदन शर्मा के साथ हुई मारपीट की निंदा की