श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने शनिवार को एक पुलिस टीम पर गोलीबारी की जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. डीआईजी एसपी पाणि ने कहा, ‘‘आतंकियों ने पुलवामा में पुलिस स्टेशन राजपोरा के पास एक पुलिस नाका दल पर गोलियां चलायीं, जिसमें हमारे दो कर्मी घायल हो गए.’’ उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए एक अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.





डीआईजी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की तलाश जारी है. उन्होंने कहा कि यह पुलिस थाने पर किया गया हमला नहीं है. इस बीच एक पुलिस अधिकारी ने घायल कर्मियों की पहचान कांस्टेबल अब्दुल सलाम और कांस्टेबल मुनीर अहमद के तौर पर की.


वहीं जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने शनिवार को ही पुलिस के विशेष अभियान दल के एक शिविर पर एक ग्रेनेड फेंका लेकिन वह परिसर में जाकर फटा और कोई नुकसान नहीं हुआ. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शोपियां के साहिब इलाके में आतंकवादियों ने शनिवार की दोपहर विशेष अभियान दल के शिविर पर ग्रेनेड फेंका लेकिन वह परिसर के अंदर चहारदीवारी के पास जाकर फटा. अधिकारी के अनुसार इस ग्रेनेड विस्फोट से कोई नुकसान नहीं हुआ.