श्रीनगर: श्रीनगर के हैदरपुरा में जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों पर आतंकियों ने हमला किया है. घटना कल रात करीब साढ़े नौ बजे की है. नमाज के बाद पुलिस के इन जवानों पर हमला हुआ है. ये दोनों जवान मस्जिद के बाहर तैनात थे. इस हमले में पुलिस के जवान सज्जाद शहीद हो गए हैं.


J&K: कुलगाम में आतंकियों ने पुलिसवाले को घर में घुसकर गोली मारी, जवान की मौत


नमाज के बाद पुलिस के जवान मस्जिद के बाहर रात की ड्यूटी के लिए तैनात थे. इस दौरान एक चलती कार से जवानों पर फायरिंग हुई. फायरिंग के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. कहा जा रहा है कि जिस दौरान ये हमला हुआ उस वक्त लोग मस्जिद से बाहर निकल रहे थे.


 




हमले के तुरंत बाद घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा. जिसके बाद पुलिस बल ने हवा में फायरिंग भी की. हवाई फायरिंग इसलिए की गई क्योंकि पुलिस को शक था की हमलावर आस पास मौजूद तो नहीं है.


हमले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें जवान भागते हुए नज़र आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह वीडियो किसी आम नागरिक ने बनाया है. वीडियों में गोलियों की आवाज भी सुनाई दे रही है. कहा जा रहा है कि हमले के बाद हिजबुल मुजाहिद्दीन के एक आंतकी ने ने बयान दिया है कि ऐसे हमले आगे भी जारी रहेंगे.


कुलगाम में आतंकियों ने पुलिसवाले को घर में घुसकर गोली मारी


जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक पुलिसवाले की हत्या कर दी. जिस वक्त गोली लगी उस वक्त शब्बीर अहमद अपने घर पर थे.


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल शब्बीर अहमद को कुलगाम में बोगंड स्थित उसके आवास के बाहर गोली मार दी गई. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. मृतक पुलिसकर्मी को बंदूक की कई गोलियां लगी थीं.