Tesla Motors: एलन मस्क दुनिया के जाने-माने दिग्गज बिजनेसमैन हैं. वो टेस्ला मोटर्स (Tesla Motors) के साईओ हैं. मस्क और उनकी कंपनी टेस्ला द्वारा बनाए जाने वाली कारों के करोड़ो लोग दिवाने हैं. हर कोई उनसे मिलकर बिजनेस की सलाह लेना चाहता है, साथ ही भरसक कोशिश करता है कि उनकी तरह ही एक सफल उद्यमी बने. ऐसे ही महाराष्ट्र पुणे के रहने वाले प्रणय पाथोले एक सॉफ्टवेयर डेवलपर हैं. पाथोले एलन मस्क के डाई हार्ट प्रशंसक हैं. प्रणय पाथोले का सपना था कि उन्हें एक दिन एलन मस्क से मिलने का मौका मिले.  


प्रणय का सपना साकार 
23 वर्षीय प्रणय पाथोले मशीन लर्निंग इंजीनियर हैं, उन्हें अंतरिक्ष और रॉकेट के बारे में जानकारी प्राप्त करना पसंद है. सॉफ्टवेयर डेवलपर प्रणय पाथोले का सपना साकार भी हो गया है. प्रणय को संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी आइडल मस्क मिलने का मौका मिला. इस बात की जानकारी खुद पाथोले ने ट्वीट करके दी है.


Corona Effect : हजारों उड़ानें रद्द करेगी ब्रिटिश एयरवेज, अब तक झेल रही है कोरोना का असर


ट्वीट कर दी जानकारी
प्रणय पाथोले ने एलन मस्क से मुलाकात करने के बाद एक फोटो जारी करते हुए ट्वीट कर कहा, टेक्सास के गीगाफैक्ट्री में एलन मस्क से मिलकर बहुत अच्छा लगा. मैंने इतना विनम्र और सीधा-सादा इंसान कभी नहीं देखा, आप लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं.





 


चार साल पहले हुई थी बात
बता दें कि प्रणय पाथोले टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज में काम करते हैं. नियमित रूप से खरबपति टेक मोगुल एलन मस्क के साथ माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर कई मुद्दों पर मैसेज में बात करते हैं. युवा इंजीनियर ने चार साल पहले एलन मस्क के साथ पहली बार सोशल मीडिया पर बातचीत की थी.


'हमने BJP का ऑपरेशन लोटस किया फेल, हमारे विधायकों को दिया जा रहा 5-5 करोड़ का ऑफर', AAP का दावा