सीहोरः मध्य प्रदेश के सीहोर में एक दर्दनाक हादसे ने सभी को हैरान कर दिया है. मंगलवार रात चलती ट्रेन में एक 21 वर्षीय युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने युवती के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का प्रयास किया. जिसमें असफल रहने पर उन्होंने युवती की गला रेत कर हत्या कर दी.


चलती ट्रेन में युवती की हत्या


सीहोर में मंगलवार रात चलती ट्रेन में हमलावरों ने 21 वर्षीय एक युवती का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया और फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. सीहोर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस एस चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि यह घटना इंदौर-बिलासपुर ट्रेन में सीहोर रेलवे स्टेशन से करीब दो किलोमीटर पहले हुई. मृत युवती की पहचान मुस्कान हादा के रूप में हुई है.


हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस


उन्होंने कहा कि यात्रा कर रहे लोगों ने चलती ट्रेन में चिल्लाने की आवाज सुनी और तभी युवती अपनी सीट की तरफ भागती हुई आई और गिर पड़ी. चौहान ने बताया कि मृतका के भाई ने पुलिस को सूचना दी. हालांकि, आरोपी पहले ही फरार हो चुके थे. उन्होंने कहा कि हमलावरों की तलाश की जा रही है.


इसे भी पढ़ेंः
SC को मिली कोरोना के चलते बड़ी संख्या में बच्चों के अनाथ होने की रिपोर्ट, पीएम केयर्स फंड से घोषित सहायता पर मांगी जानकारी


पंजाब कांग्रेस में कलह: कमेटी के साथ बैठक के बाद नवजोत सिद्धू बोले- योद्धा वही जो जूझे रण के अंदर