अजमेर: अजमेर के किशनगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में जमकर लात घूसे चले. बॉडी बिल्डिंग के इस कार्यक्रम में विजेता की घोषणा को लेकर बवाल हो गया और एक पक्ष के लोग आयोजकों से भिड़ गए. मंच पर ही कुर्सियों चलने से माहौल ज्यादा खराब हो गया.


दरअसल, किशनगढ़ के रविंद्र रंगमंच मैदान पर किशनगढ़ सोशल सेवा संस्थान के तत्वाधान में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, लेकिन ये कार्यक्रम उस वक्त अखाड़े में तब्दील हो गया जब फाइनल विजेता को लेकर आयोजकों ने इसकी घोषणा की. विजेता की घोषणा करते ही एक पक्ष के लोग आयोजकों से भिड़ गए. देखते ही देखते मंच पर लात घूसे चलने लगे और मंच पर कुर्सियां फैंकी गईं.


वहीं अचानक हुई इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. प्रतियोगिता देखने आए लोग इस घटनाक्रम को चले गए. घटना की जानकारी मिलने पर मदनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर किया. बाद में पुलिस की मौजूदगी में कार्यक्रम को समाप्त करवाया गया.


गौरतलब है कि किशनगढ़ सोशल सेवा संस्थान के तत्वाधान में सात दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन रविंद्र रंगमंच मैदान में करवाया जा रहा है. इसी कड़ी में बॉडी बिल्डिंग का आयोजन भी था लेकिन विजेता की घोषणा से बवाल खड़ा हो गया.


ये भी पढ़ें


मध्यप्रदेश: सवा करोड़ की कीमत का लाल रेत बोआ सांप बेचने की फिराक में थे युवक, पुलिस ने धरा

कोहरे की वजह से ग्रेटर नोएडा में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 5 घायल