Karnataka High Court Judge: कर्नाटक (Karnataka) की राजनीति में एक बार फिर बीजेपी (BJP) सरकार के लिए बड़ा एंबेरेसमेंट सामने आया है. दरअसल कर्नाटक हाई कोर्ट (Karnataka High Court) के जज जस्टिस एचपी संदेश (Justice HP Sandesh) ने आरोप लगाया है कि उन्हें ट्रांसफर की धमकी दी गई थी. पूरा मामला पीएसआई घोटाले (PSI Scam) का है. जिसमें मुख्य आरोपी के तौर पर एडीजीपी (ADGP) का नाम सामने आने पर उन्हे ट्रांसफर की धमकी दी गई.


जस्टिस संदेश ने ये खुलासा उस वक्त किया जब वे पूर्व तहसीलदार महेश पीएस की बेल की सुनवाई कर रहे थे. पूर्व तहसीलदार 5 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए थे. महेश ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि ये रिश्वत उन्होंने बेंगलुरु के डीसी मंजूनाथ के कहने पर ली थी. जिसके बाद एसीबी ने आईएएस मंजूनाथ को भी गिरफ्तार किया है.


वायरल वीडियो ने बढ़ाई मुसीबत


इस वीडियो में जस्टिस संदेश को ये कहते सुना जा सकता है कि उन्हें एक जज ने बताया था कि उनके ऑर्डर से एडीजीपी कुछ खुश नहीं ऐसे में उनका ट्रांसफर किया जा सकता है. एडीजीपी बहुत पावरफुल है. खैर इस सुनवाई के दौरान जस्टिस संदेश ने यह भी साफ किया कि वे अपने पोस्ट को खोने से नहीं डरते. मैं किसी पार्टी से तालुक नहीं रखता. मैं एक किसान का बेटा हूं. मैं केवल संविधान को जवाबदेह हूं.






विटामिन एम कैंसर बन चुका है


एसीबी (ACB) को कटघरे में रख जज ने कहा कि यदि विटामिन एम (मनी) हो तो आप किसी को भी बचाएंगे. भ्रष्टाचार (Corruption) के कारण पूरा रहता जूझ रहा है. भ्रष्टाचार कैंसर बन चुका है. इसे और आगे न बढ़ने दें. इस वीडियो (Video) के सामने आने के बाद अब राज्य की बीजेपी (BJP) सरकार भी कटघरे में आ चुकी है. वहीं कांग्रेस (Congress) अब इस मुद्दे पर और ज्यादा हमलावर हो गई है.


ये भी पढ़ें: केंद्र सरकार के आदेशों के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचा ट्विटर, लगाया ये आरोप


ये भी पढ़ें: PSI Recruitment Scam: कर्नाटक ADGP को CID ने किया गिरफ्तार, राहुल गांधी ने कसा तंज