Zomato Delivery Boy: नौकरी पाने के लिए एक शख्स ने ऐसा अनोखा आइडिया खोज निकाला है जिसे ना आपने पहले सुना होगा ना देखा होगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर अब ये तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. दरअसल, एक ट्विटर (Twitter) यूजर जिसका नाम अमन खंडेलवाल (Aman Khandelwal) है उसने एम्प्लॉयर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए जोमैटो डिलिवरी एक्जीक्यूटिव के कपड़े पहने और पेस्ट्री के बॉक्स में बेंगलुरु में स्टार्टअप्स को अपना रिज्यूमें सौंपा.


ये साफ है कि अमन ने रिज्यूमे भेजने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है हालांकि, कुछ लोग सुरक्षा के तौर पर इसे गलत बता रहे हैं. अमन ने खुद इसकी तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. इस तस्वीर में अमन ने अपने रिज्यूमे को एक पेस्ट्री के डिब्बे में रखा और फिर उसमें दो पाइनएप्पल पेस्ट्री रख दी. जिसके बाद उसे बेंगलुरु के स्टार्टअप को भेज दिया.


पेस्ट्री बॉक्स में अमन ने लिखा...


इस बॉक्स में एक मैसेज लिखा दिखाई दे रहा है. इसमें लिखा है, "ज्यादातर रिज्यूमे कूड़ेदान में चले जाते हैं लेकिन मेरा वाला आपके पेट में जाएगा." अमन ने इस तस्वीर के अलावा उस तस्वीर को भी शेयर किया जिसमें वो खुद जोमैटो की कपड़ों में दिख रहे हैं. अमन ने दो तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "जोमैटो के कपड़े पहन मैंने अपना रिज्यूमें पेस्ट्री के बॉक्स में बेंगलुरु के कुछ स्टार्टअप्स में भेजा है."




जोमैटो को नहीं आया ये तरीका पंसद


जानकारी के मुताबिक, अमन मैनजमेंट ट्रेनी के तौर पर नौकरी की तलाश में हैं. हालांकि, जोमैटो डिलीवरी के रूप में उनको देख लोग सुरक्षा को लेकर सवाल कर रहे हैं. बता दें, जोमैटो का इस पर रिएक्शन आया है. जोमैटो अमन खंडेलवाल के इस पोस्ट और नौकरी के लिए उठाए इस कदम से खुश नहीं दिखा. जोमैटो की ओर से कहा गया कि, "विचार बहुत अच्छा था लेकिन तरीका ठीक नहीं. 


यह भी पढ़ें.


India Coronavirus: कोरोना मामलों में आई गिरावट, पिछले 24 घंटे में 13086 नए मामले दर्ज, पॉजिटिवटी रेट 2.90 पर आ पहुंची


Maharashtra Politics: लंगड़े घोड़े पर सवार होकर आए देवेंद्र फडणवीस, टिकेंगे नहीं... 'सामना' में शिवसेना का हमला