BJP विधायक अजय महावर ने कहा कि कश्मीर में 70 सालों में कश्मीरी पंडितों का दमन हुआ, फिल्म में उस काले अध्याय को दिखाने का साहस किया, BJP ने जब कश्मीर फाइल्स मूवी को टैक्स फ्री करने की मांग कि तो दिल्ली सरकार ने मांग को नहीं माना इसके विपरित कश्मीरी पंडितों, हिंदूओं और बीजेपी विधायकों का उपहास उड़ाया गया. 


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले भी टुकड़े टुकड़े गैंग की सदस्य स्वरा भास्कर की फिल्म निल बट्टा सन्नाटा, तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख और कबीर खान की फिल्म 83 को टैक्स फ्री और प्रमोशन किया था, दिल्ली की आम जनता के लिए फिल्म कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करना चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें और उपहास उड़ानें के लिए माफी मांगनी चाहिए. 


पहले भी सदन में हो चुकी है टैक्स फ्री करने की मांग


बता दें कि इससे पहले भी कश्मीर फाइल्स के टैक्स फ्री होने का मुद्दा उठाया जा चुका है जिसपर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि था इसे यूट्युब पर डाल देना चाहिए ताकी ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें. वहीं द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री ना करने पर बीजेपी नेता आदेश गुप्ता ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की वो मानसिकता पूरी तरह उजागर हो चुकी है जो जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारों का समर्थन करती है, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवालिया निशान खड़ा करती है और भारत के गौरव पर सवाल खड़े किए जाते हैं. 


आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार आज सबकुछ फ्री करने का दावा कर रही है, चाहे वह बिजली-पानी हो या फिर शराब, लेकिन 32 साल पहले कश्मीरी पंडितों के साथ हुए नरसंहार की सच्चाई जब इस फिल्म के माध्यम से सबके सामने आई है तो उसे टैक्स फ्री क्यों नहीं किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें:


Goa: प्रमोद सावंत आज लेंगे सीएम पद की शपथ, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद, कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं ये 9 विधायक


Fuel Price: पिछले 7 दिनों के अंदर आज 6ठीं बार बढ़े Petrol-Diesel के दाम, जानिए आज क्या हैं नई कीमतें