The Kerala Story Film: फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर खड़ा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां मध्य प्रदेश जैसे राज्य ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है तो वहीं पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु की सरकारों ने इस पर रोक लगा दी है. दरअसल, फिल्म द केरला स्टोरी में बताया गया कि कैसे लड़कियां धर्म परिवर्तन गैंग की शिकार हो जाती हैं. इस फिल्म को लेकर कई पार्टियों की राय अलग-अलग है. पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने फिल्म को बैन कर दिया है. इसके अलावा तमिलनाडु में भी फिल्म के शो कैंसिल कर दिए गए हैं.


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का फिल्म को लेकर कहना है कि 'द कश्मीर फाइल्स' क्यों आई? ताकि एक वर्ग को अपमानित किया जा सके, इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा कि द केरल स्टोरी क्या है? यह भी एक गलत तरह से पेश की गई कहानी है. 


बीजेपी ने दिया करारा जवाब 
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के इस बयान के बाद अब बीजेपी ने भी करारा जवाब दिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने ममता बनर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 'मॉडर्न जिन्ना' है. आखिर क्यों ये फिल्म बैन की जा रही है? वहीं केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ममता बनर्जी के इस बयान के बाद ममता पर जुबानी हमला बोला है.


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पश्चिम बंगाल जैसा राज्य फिल्म को बैन करके बहुत बड़ा अन्याय कर रहा है. वहां अभी एक मासूम बच्ची का रेप और हत्या हुई है. इस पर तो ममता बनर्जी कुछ नहीं बोलती, लेकिन फिल्म को बैन कर रही हैं. इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने कहा कि तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति का यह खेल भारत की बेटियों की ज़िंदगी की बर्बाद कर रहा है. 


यह भी पढ़ें:-


मणिपुर हिंसा: 60 लोगों की गई जान, 1700 घरों को जलाया गया, अब कैसी है स्थिति? सीएम बिरेन सिंह ने बताया