Anurag Thakur On The Kerala Story: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने 'द केरल स्टोरी' फिल्म के विरोध को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. अनुराग ठाकुर ने बताया कि कांग्रेस वोट बैंक के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है. फिल्म को लेकर विरोध पर बीजेपी नेता ने सवाल किया कि आखिर कांग्रेस सच्चाई को छिपाना क्यों चाहती है.


अनुराग ठाकुर ने जालंधर में कहा, "कांग्रेस वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है. वो राम को काल्पनिक भी बता सकते हैं, राम लला का मंदिर बनने में अवरोध पैदा कर सकते हैं. वो रामसेतु पर भी सवाल खड़ा सकते हैं. बजरंग बली पर कांग्रेस के जो बयान आए वो शर्मनाक थे. 'द केरल स्टोरी' में ये सच्चाई बताई गई है कि किस तरह से आतंकवाद को बढ़ाने के लिए हिंदुओं की बेटियों को झांसे में फंसाया जाता है... आखिरकार कांग्रेस सच्चाई को क्यों छिपाना चाहती है?"


बीजेपी नेता ने आगे कहा कि द केरल स्टोरी का विरोध किया जा रहा है. इसके पहले कश्मीर फाइल्स का विरोध किया गया. ये कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है कि वह किस स्तर तक गिर सकती है.


पीएम मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की


एक दिन पहले कर्नाटक के बेल्लारी में एक रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने भी द केरल स्टोरी फिल्म की तारीफ की थी और कहा था कि यह समाज में आतंकवाद के परिणामों को उजागर कर रही है. पीएम ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी अब फिल्म पर बैन लगाकर आतंकवादी तत्वों का समर्थन करने की कोशिश कर रही है.


पीएम ने कहा कि फिल्म ने आतंकवाद के नए स्वरूप को उजागर किया है. पीएम ने कहा, "आतंकवाद ने अब नया रूप ले लिया है. वे हथियार और बम के अलावा समाज को अंदर से खोखला करने की दिशा में काम कर रहे हैं. 'द केरला स्टोरी' फिल्म ने आतंकवाद के इस नए चेहरे का पर्दाफाश किया है.


यह भी पढ़ें


The Kerala Story: 'धर्मांतरण नहीं राष्ट्रांतरण' केरल में कन्वर्जन के मुद्दे पर भड़के अयोध्या के साधु-संत, कहा- पूरे देश में चल रहा...