The Kerala Story: देशभर के सिनेमाघरों में आज 'द केरल स्टोरी' रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म केरल में हिंदू लड़कियों की कथित तौर पर ब्रेन वॉश करने की कहानी को बयां करता है. ऐसे में एबीपी न्यूज ने केरल में एक एक्सक्लूसिव स्टोरी की है जिनमें से उसने द केरल स्टोरी की तर्ज पर ही कन्वर्ट की गई लड़कियों की कहानी को अपने दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की है.


आज की इस रिपोर्ट में हम आपको केरल की ही एक महिला लीलू की कहानी बताने जा रहे हैं. इस कहानी में लीलू की मां डॉक्टर जयश्री ने अपनी बेटी के ऊपर हुए अत्याचारों के बारे में बताने की कोशिश की. हमारी रिपोर्टर के मुताबिक इस परिवार के दर्द को शब्दों में बयां करना मुश्किल था.


चौंकाने वाले थे डॉक्टर जयश्री के दावे
केरल में हम एक परिवार से मिले जिनकी बेटी लीलू कन्वर्जन गैंग के संपर्क में आ गई थी और वह जॉर्डन से जैसे-तैसे बचकर भारत आईं. उनकी मां डॉक्टर जय श्री के दावे हमारे लिए काफी चौंकाने वाले थे. 


डॉक्टर जयश्री ने बताया, उनकी बेटी लीलू ने कन्वर्जन गैंग के जबड़े में फंसकर जुबिन नाम के एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली और फिर उसको लेकर वह जॉर्डन चला गया, जहां पर वह लीलू की कमाई पर कथित तौर पर ऐश कर रहा था.  


लीलू ने एक रोज अपनी मां को कॉल करके बताया, एक रोज जुबिन ने खूब मारा-पीटा, उसने कहा मैं तुमको सीरिया भेज सकता हूं, जहां तुम्हारे बदले मुझे एक करोड़ रुपये मिल सकते हैं. फिर वह उसको सीरिया के बॉर्डर तक भी लेकर गया लेकिन फिर वह किसी तरह वहां से बचकर वापस लौट आई.


'खामोशी से झेल रही थी जुबिन के जुल्म'
लीलू खामोशी के साथ जुबिन के जुल्म झेल रही थी. डॉ जय श्री ने बताया कई बार जुबिन ने लीलू को जान से मारने की कोशिश की. उसको जिंदा जलाने की भी कोशिश की लेकिन हर बार वह बच गई. डॉ जयश्री ने आरोप लगाया कि एक दिन किचन में आग लग गई क्योंकि कथित तौर पर जुबिन ने जानबूझकर गैस खुली छोड़ दी. जुबिन एक दिन लीलू को लाल सागर भी ले गया था और वहां पर उसको काफी देर तक डुबो कर रखा था. फिर वह इलाज के बाद ही ठीक हो पाई. 


जॉर्डन से लौटने के बाद प्रेग्नेंट थी लीलू
डॉ जयश्री ने आरोप लगाया कि जुबिन के जुल्म यहीं नहीं थमे, जब लीलू जॉर्डन से कोयंबटूर लौटी तब वो प्रेगनेंट थी. बाद में जब उनकी बेटी एक दो बार हमारे घर आई और जब उसकी डिलीवरी हो गई, उसकी लड़की का जन्म हुआ लेकिन जुबिन के परिवारवालों ने कहा कि हमें लड़की नहीं चाहिए, लीलू हमारे पास रहती है, अब जुबिन से हमारा कोई संपर्क नहीं है और लीलू का कहना है कि उसको कभी भी जुबिन के पास नहीं जाना है.


जुबिन ने कर लिया दूसरा निकाह 
डॉ जयश्री ने बताया कि जुबिन ने लीलू से अलग होने के ठीक बाद दूसरी लड़की से शादी कर ली और उनके एक बच्चा भी है और वो खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.


Sharad Pawar Resign: कांग्रेस अड़ियल टट्टू... बगावत के लिए उद्धव जिम्मेदार... शरद पवार ने आत्मकथा में MVA सहयोगियों पर क्यों किए बड़े हमले?