The Kerala Story Stopped In tamil Nadu: तमिलनाडु में फिल्म द केरल स्टोरी के सिनेमाघरों में न दिखाए जाने को लेकर बीजेपी नेता और पूर्व फिल्म अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुंदर ने फिल्म के विरोध की निंदा करते हुए कहा कि लोगों को यह अधिकार होना चाहिए कि वह क्या देखना चाहते हैं. 


खुशबू सुंदर ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने शो रद्द करने की बहुत ही बेकार वजह बताई है. उन्होंने कहा कि लोगों को ये बताने के लिए शुक्रिया कि ये जरूर देखी जाने वाली फिल्म है.


कहा- लोगों को तय करने दें


खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर लिखा, ''हैरान करने वाली बात है कि जो लोग द केरल स्टोरी का विरोध कर रहे हैं, उन्हें क्या डर है? खुलकर सच बयान किया गया या फिर अनजाने और चुपचाप बरसों तक सच का हिस्सा होने का एहसास होने का डर. लोगों को तय करने दें कि वे क्या देखना चाहते हैं. आप दूसरों के लिए फैसला नहीं कर सकते."


तमिलनाडु में फिल्म की स्क्रीनिंग रोकी


तमिलनाडु में थियेटर्स ने 7 मई से फिल्म द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया था. हालांकि, इस फैसले के लिए फिल्म पर कोई प्रतिबंध नहीं था. थियेटर एसोसिएशन ने कहा कि फिल्म के खराब प्रदर्शन और विरोध को देखते हुए इसे आगे न दिखाने का फैसला किया गया.


तमिलनाडु थियेटर और मल्टीप्लेक्स ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष टी सुब्रण्यम ने कहा कि फिल्म को पैन इंडिया मल्टीप्लेक्स ने रिलीज किया गया था, लेकिन यह अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई. फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन और धमकी दी जा रही है, ऐसे में हमने इसकी स्क्रीनिंग रोकने का फैसला किया है.


बाकी जगहों पर कर रही अच्छा प्रदर्शन


तमिलनाडु में थियेटर एसोसिएशन ने खराब कलेक्शन के चलते फिल्म को हटाने का फैसला किया है, लेकिन देश के बाकी हिस्सों में यह अच्छा प्रदर्शन कर रही है. पहले तीन दिनों की कमाई ये बता रही है. फिल्म ने 6 मई को रिलीज के दिन 8.3 करोड़ रुपये से खाता खोला था.


दूसरे दिन इसने 11.22 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 16.5 करोड़ की कमाई के साथ अब तक 36 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.


यह भी पढ़ें


Karnataka Election: हिजाब में चुनाव प्रचार, पति की विरासत बचाने की चुनौती, कर्नाटक में कांग्रेस की इकलौती महिला उम्मीदवार से मिलिए