नई दिल्ली: यूपी में ठगी के मामले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बार नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले एक व्यक्ति को ठगों ने अपना निशाना बना लिया. ठगों ने पीड़ित से एक लाख पांच हजार रुपए ठग लिए.


पीड़ित के मुताबिक वह बुधवार को होशियारपुर स्थित पीएनबी बैंक में पैसा जमा कराने गया था, जहां कुछ ठगों ने सम्मोहित करके उसे कागज की बनी नकली गड्डी पकड़ा दी और उसके असली रुपए लेकर भाग गए.


थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले सत्येंद्र कुमार गुरुवार दोपहर को होशियारपुर गांव के पास सेक्टर 51 में स्थित पीएनबी बैंक में पैसा जमा कराने गए थे. बैंक में रुपए जमा कराने के लिए लाइन में खड़े थे.


पीड़ित के आगे और पीछे दो अन्य युवक ठगी की ताक में खड़े थे. तभी दोनों ठगों ने पीड़ित को अपनी बातों में उलझाकर एक लाख पांच हजार रुपए ले लिए और नकली नोटों की गड्डी थमा कर फरार हो गए.


थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार दोनों ठगों ने उसे पीड़ित को बातों में फंसा लिया और सम्मोहित करके उसके पास रखे एक लाख पांच हजार रुपए ले लिए और नकली नोटों की गड्डी पकड़ा दी. उन्होंने बताया कि पीड़ित ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.