नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे. लेकिन इस बार बाघ और अजगर का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में जंगल में बाघ और एक अजगर दिखाई दे रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ जंगल में घूम रहा था, तभी एक बड़ा सा अजगर उसके रास्ते में आ गया. अजगर बाघ के सामने लेटा हुआ था. लेकिन बाघ ने चतुराई दिखाई और उसके पास से निकल गया. उसके पार करने के बाद बाघ काफी समय तक अजगर को देखता रहा और फिर वहां से निकल गया.


दो साल पुराना है वीडियो


आपको बता दें कि बाघ और अजगर का यह वीडियो दो साल पुराना है. इंस्टाग्राम पर दो साल पहले इस वीडियो को देखा गया था. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो अगस्त 2018 का है. अब इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को कर्नाटक के नागरहोल नेशनल पार्क एंड टाइगर रिजर्व का बताया जा रहा है.






सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है वायरल वीडियो


इस वीडियो को सुशांत ने 21 जुलाई की सुबह पोस्ट किया था, जिसके बाद से अब तक इस पर 56 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं. इसके साथ ही हजारों लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- 


बकरीद पर क्यों हो रहा है बवाल और क्या है मुसलमानों की मांग? किसका क्या कहना है, जानिए हर सवाल के जवाब


चीन से तनातनी के बीच भारत ने किया मेड इन इंडिया 'ध्रुवास्त्र' मिसाइल का सफल परीक्षण