Extra Marital Affair : सात फेरे लेकर सात जन्मों की कसम खाने के बाद भी एक जोड़े की शादी करीब 5 महीने के ही अंदर टूट गई. पति को जब अपनी पत्नी के रिलेशन के बारे में जानकारी हुई, तो उसने अपने परिवार वालो के साथ मिल कर अपनी  पत्नी की दूसरी शादी उसके प्रेमी से रचा दी. यह मामला आरा के जगदीशपुर प्रखंड के दावा पंचायत का है. जहां एक पति ने अपने पत्नी की दूसरी शादी उसके प्रेमी के साथ अपने गांव के काली मंदिर में ग्रामीणों और पंचों से सामने करवाया. 



आपको बता दें कि अव सावन टोला के वार्ड नंबर 15 के 22 वर्षीय नीतीश कुमार की शादी 15 अप्रैल को रोहतास के करगहर की पूजा कुमारी से हुई थी. जिसके  करीब एक महीने बाद पूजा ने अपने पति से मन नहीं लगने की बात कहते हुए मायके जाने की जिद की, जिसके बाद उसका पति नीतीश ने 18 मई को अपनी पत्नी को एक मोबाइल फोन खरीद कर उसे मायके भेज दिया. 


मोबाइल के कॉल रिकॉर्डिंग से पता चला


पूजा जब अपने ससुराल से मायके जा रही थी तब उसके पति ने उसे एक मोबाइल फोन खरीद कर दिया था. उसने मायके जाकर उसी मोबाइल फोन से अपने प्रेमी से बात करने लगी.  इस बात की जानकारी जब उसके पति को लगा तो उसने यह बात अपने माता-पिता सहित अपने सास-ससुर को भी बताया .नीतीश की पत्नी का भी कहना था कि वह उसके साथ रहना नहीं चाहती है. बुधवार को पूजा के प्रेमी सन्नी चौधरी को बुलाकर काली मंदिर में पूजा की शादी  करा दी गई.


हाल ही में मुंगेर से आए थे नए मामले


आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के मुंगेर जिले से भी खबर आई थी, जहां शादी के 7 दिन बाद ही  पत्नी अपने पति को छोड़ अपने  प्रेमी के साथ भाग निकली.


ये भी पढ़े : Tata To Make iPhone: आईफोन बनाने वाली कंपनियों के लीग में शामिल हो सकती है टाटा समूह!