जम्मू: एक दिन में कोरोना संक्रमित 23 मरीजों के सामने आने से जम्मू में इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 145 हो गई है. वहीं, शनिवार को जम्मू में एक 50 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को मात दी है. जम्मू में शनिवार को करोना से संक्रमित 23 मामले सामने आए हैं. जिनमें 4 महिलाएं भी शामिल हैं.


यह सभी नए मामले उन लोगों के हैं जो हाल ही में ट्रेन या बसों से जम्मू पहुंचे हैं और इन नए मामलों के सामने आने के साथ ही जम्मू संभाग में कुल 145 करोना के मामले दर्ज किए जा चुके हैं. शनिवार को दर्ज इन नए मामलों में कठुआ में 11 जबकि रामबन जिले से 6 और जम्मू और सांबा जिले से 22 मामले सामने आए हैं.


वहीं जम्मू के उधमपुर और पुंछ जिलों से एक-एक नया कोरोना संक्रमित मामला भी सामने आया है. शनिवार देर शाम जम्मू के बिश्नाह इलाके में एक महिला समेत करोना के 2 नए मामले सामने आए हैं. यह दोनों लोग हाल ही में नई दिल्ली से जम्मू पहुंचे थे. वहीं, जम्मू के सांबा जिले में करोना से संक्रमित 2 नए मामलों में एक छात्र भी शामिल हैं. वहीं शनिवार को जम्मू के कठुआ जिले में कोरोना के सबसे अधिक 11 नए मामले सामने आए है. कठुआ जिले में कोरोना से संक्रमित पाए गए.


यह सभी 11 मरीज हाल ही में देश के दूसरे राज्यों से बसों के जरिए यहां पहुंचे थे और फिलहाल एडमिनिस्ट्रेटिव क्वॉरंटाइन में थे. करोना संक्रमित इन सभी 11 मरीजों को अस्पताल भेज दिया गया है और अब प्रशासन उन लोगों की तलाश में जुटी है जो इन 11 लोगों के संपर्क में आए हैं.


ये भी पढ़ें-


यूपी: एक दिन में 203 कोरोना के नए मरीज, आगरा में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 800 के पार


जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा, दो की मौत नौ घायल