जम्मू: जम्मू-कश्मीर में बुधवार को कोरोना से संक्रमित रिकॉर्ड 198 नए मामले सामने आए हैं. इन नए मामलों में से 37 जम्मू संभाग से हैं. जिनमें सेना के पांच जवान भी शामिल हैं. भारतीय सेना के पांच जवानों समेत जम्मू कश्मीर पुलिस में एक सब-इंस्पेक्टर की गर्भवती पत्नी, पुंछ में तैनात ब्लॉक मेडिकल अफसर की बहन और बीएसएफ के जवान की पत्नी शामिल है.


जम्मू में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 394 हुई


इन नए मामलों के साथ ही जम्मू में इस महामारी से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 394 हो गई है. जिनमें से 296 मामले सक्रिय हैं. जम्मू में जो नए मामले सामने आए हैं उनमें से कठुआ जिले के बनी से दो और एक मामला इसी जिले के हीरानगर से है. इन नए मामलों के सामने आने के बाद प्रशासन ने इन गावों को सील कर दिया है. वहीं जम्मू जिले बुधवार को 7 नए मामले सामने आए है.


संक्रमितों को भेजा गया क्वॉरन्टीन सेंटर


जिनमें से शहर के सरवाल इलाके से एक 38 साल का शख्स, शहर के बाहरी इलाके बरनाइ से एक 25 साल की युवती, जीवन नगर से 9 साल की बच्ची समेत शहर के सुंजवां, आरएसपुरा और अखनूर से भी मामले सामने आए हैं. जम्मू में सामने आये यह सभी नए मामले हाल ही में दूसरे राज्यों से जम्मू पहुंचे लोग हैं. जिन्हें विभिन्न क्वॉरन्टीन केंद्रों में रखा गया था. वहीं जम्मू संभाग के उधमपुर जिले से बुधवार को कोरोना से संक्रमित 10 नए मामले सामने आए हैं.


ये भी पढ़ें-


जयंती विशेष: विनायक दामोदर सावरकर के नाम के साथ 'वीर' शब्द कैसे जुड़ा?


बरेली: शॉपिंग कॉम्पलेक्स में आग से लाखों का सामान स्वाहा, तीन घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया