भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना वायरस से लड़े रहे वॉरियर्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये वॉरियर्स 'छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी, नए दौर में लिखेंगे मिलकर नई कहानी... हम हिंदुस्तानी हम हिंदुस्तानी' ये गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.


इसको लेकर एएनआई की ओर से ट्वीट कर लिखा गया, '' भीलवाड़ा के एक सरकारी अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मचारियों की एक टीम ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के बीच भावना को बनाए रखने के लिए एक गाना गाया.''





बता दें कि राजस्थान के भीलवाड़ा शहर पर कोरोना वायरस का प्रभाव सबसे ज्यादा है. राजस्थान के आधे केस यहीं से सामने आएं हैं. बता दें कि भीलवाड़ा में कोरोना वायरस से 18 लोग संक्रमित हैं. बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए ब्रजेश बांगड हॉस्‍पिटल को सीज कर दिया गया है.साथ ही जिले से सटी सीमाओं पर 13 चौकियां बनाई गईं हैं.


कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए जिले में 4 हजार क्वांरनटीन बेड रखे जा रहे हैं. साथ ही 80 बिस्तरों का आइसोलेशन वार्ड भी बनाया गया है. बताया जा रहा है कि भीलवाड़ा में 133 संक्रमित मरीज विदेशों से आए.


नहीं थम रहा कोरोना का कहर-


बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 722 हो गई है. कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 656 है. 50 लोग ठीक हुए है जबकि देश मे अभी तक इस वायरस के संक्रमण से 16 लोगों की मौत हुई है.


आखिरी तीन मौतें गुजरात, तमिलनाडु और मध्यप्रदेश में हुई हैं. राज्यवार आंकड़ों की बात करें तो केरल में 137 सबसे ज्यादा मामले सामने आए है जबकि 125 केस के साथ महाराष्ट्र दूसरे नंबर पर है.


ये भी पढ़ें-


Coronavirus: देश में 700 के पार हुई मरीजों की संख्या, 16 की मौत, 45 ठीक हुए


RBI गवर्नर आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, लोन की EMI से लेकर बैंकों के लिए बड़े एलान की उम्मीद