मदुरई:  उसिलामपट्टी के एक सुपरमार्केट में स्थित दुकान से एक चोर ने 65000 रुपये के सामानों की चोरी कर ली. साथ ही 5000 रुपये नगद भी अपने साथ ले गए. ये चोर उसी दुकान में काम करता था जहां से उसने चोरी की. जाने से पहले उसने अपने मालिक के लिए एक नोट भी छोड़ा.


उसने लिखा 'माफ़ करिएगा, इससे आपको सिर्फ एक महीने के राजस्व का नुक्सान होगा लेकिन ये मेरे लिए तीन महीने के बराबर है. एक बार फिर माफ़ी'


सूत्रों के मुताबिक चोरी उस्लीमपट्टी-मदुरै रोड पर स्थित एक दुकान में हुई जिसके मालिक कवनंदनपट्टी के 30 वर्षीय एम रामप्रकाश हैं. मालिक को चोरी के बारे में तब पता चला जब उसने गुरुवार सुबह जब दुकान खोली तो देखा कि उसकी दुकान से दो कंप्यूटर, एक टेलीविजन और 5,000 रुपये नगद गायब हैं.


पुलिस ने बताया कि चोर ने सीसीटीवी फुटेज का रिकॉर्ड भी चोरी कर लिया. फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों को जांच के लिए बुलाया गया है. उसिलामपट्टी टाउन पुलिस ने आईपीसी की धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.


बिहार के पटना में भी हुई थी इस तरह की वारदात
आपको बता दें कि इससे पहले भी बिहार के पटना में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जब व्यापारी परिवार को अपना घर बंद कर छठ में गांव जाना महंगा पड़ गया. चोरों ने सेंधमारी कर 60 लाख रुपये के कैश के साथ लाखों के गहने चोरी कर लिए. चोरों ने जाते जाते ड्रेसिंग टेबल के शीशे में लिपिस्टिक से एक नोट भी लिख दिया. उस नोट में भाभी जी की तारीफ और भइया के लिए अपशब्द लिखे थे. चोरों ने ये भी लिखा कि भाभी जी घन्यवाद भगवान करे कि आप बहुत उन्नति करें. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई.


प्रधानमंत्री जैसी चुस्त होगी सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा, इस वजह से हो रहा बदलाव