बेंगलुरु: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया. इतना ही नहीं लगातार देश के नाम अपने संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने को कहते रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि बीजेपी के नेता ही देश के प्रधानमंत्री की बात को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. यहीं कारण है कि आए दिन ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जो कि खुल कर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रही हैं.


कर्नाटक में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 200 के पार पहुंच गई है. राज्य में कोरोना वायरस के कुल 207 मामले आ चुके हैं, जबकि इस वायरस के संक्रमण से छह लोगों की मौत भी हो चुकी है, लेकिन कर्नाटक में सत्ताधारी दल बीजेपी के एक विधायक ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए सैकड़ों समर्थकों के साथ अपना जन्मदिन मनाया.


टुमकुर जिले के तुरुवेकेर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक एम जयराम ने बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. केक काटने के दौरान विधायक ने हाथों में दस्ताने पहन रखे थे. लॉकडाउन के दौरान, जहां लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा जा रहा है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके. लेकिन बीजेपी विधायक ने इसकी खुले आम धज्जियां उड़ाते हुए लोगों को जमा किया और बिरयानी बांटी. अब विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठने लगी है.


यह भी पढ़ें-


भारतीय सेना ने पाकिस्तान को सिखाया सबक, सीमा पार आतंकी अड्डों को किया तबाह, देखें वीडियो


आज PM Modi की बैठक के बाद तय हो सकता है Lockdown बढ़ेगा या नहीं, WHO की सलाह- जल्दबाजी ठीक नहीं