नई दिल्ली: देश में 21 दिन के लॉकडाउन का आज आखिरी दिन है. अब से कुछ ही देर बाद पीएम मोदी देश को संबोधित करने वाले हैं. कल इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी गई थी. वहीं अब पीएमओ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भाषण की तारीख और समय का एलान करने वाले ट्वीट ने रिट्वीट और लाइक का रिकॉर्ड बना दिया है.


बताया जा रहा है कि इससे पहले पीएमओ के ट्वीट को कभी इतने लाइक और रिट्वीट नहीं मिले हैं. पीएमओ के ट्वीट को करीब 47 हजार लोग रीट्वीट कर चुके हैं. अब तक दो लाख से ज्यादा इस ट्वीट को लाइक मिल चुके हैं. बता दें कि रीट्वीट के मामले में पीएमओ ट्विटर हैंडल से दूसरे नंबर पर या तीसरे नंबर पर जो ट्वीट है पीएम नरेंद्र मोदी के खुद के ट्वीटर हैंडल का है. जिसे पीएमओ ने रीट्वीट किया.





पीएम के भाषण का एलान लाइक के मामले में पहले नंबर पर है. वहीं दूसरे नंबर पर चंद्रयान वाला ट्वीट है. इसके अलावा तीसरे नंबर पर बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु को गोल्ड जीतने पर बधाई देने वाला ट्वीट है.



बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी आज सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे. कोरोना संकट के दौरान पीएम का यह देश के नाम तीसरा संबोधन होगा. माना जा रहा है कि पीएम संबोधन में देश में लॉक डाउन 30 अप्रैल तक बढ़ाने का एलान कर सकते हैं.


कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन की अवधि आज खत्म होने जा रही है. पीएम के संबोधन को पूरे देश का इंतजार है लेकिन देश में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सीमित शब्दों के साथ सीमित रहे तो की ही उम्मीद की जा सकती है.


ये भी पढ़ें-


Coronavirus: अभी लॉकडाउन नहीं खोलेगी सरकार, 14 मई तक चरणबद्ध तरीके से खोलेगी- सूत्र


Cononavirus Live Updates: सोनिया गांधी ने कोरोना फाइटर्स को दिया धन्यवाद, कहा- इससे बड़ी 'देशभक्ति' नहीं