नई दिल्ली: 'मेट्रो मैन' के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आलोचना करने वालों की आलोचना की है. बीबीसी को दिए एक इन्टरव्यू में श्रीधरन ने कहा है कि ऐसे लोग, जो बेवजह पीएम मोदी की आलोचना करते हैं, देशभक्त नहीं हो सकते. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में देश की छवि सुधारने के लिए कई बड़े कदम उठाए हैं.


मोदी की आलोचना करने वाले BJP के खिलाफ- श्रीधरन


बीबीसी को दिए इंटरव्यू में श्रीधरन ने कहा, ''पीएम मोदी की आलोचना करने वाले लोग असलियत में बीजेपी के खिलाफ हैं और ये लोग नहीं चाहते की बीजेपी कभी सत्ता में रहे.'' उन्होंने कहा, ''अगर मोदी की आलोचना सिर्फ सरकार की छवि को खराब करने के लिए की जा रही है तो ये देश के खिलाफ है.''


हाल ही में कई विदेशी संस्थाओं की तरफ से भारत के लोकतंत्र पर चिंता जताई गई. इस संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में श्रीधरन ने कहा, ''ऐसी संस्था भारत में जो कुछ हो रहा है, उससे बहुत जलती हैं. आज भारत की सेना मजबूत हुई है. इसलिए ये लोग इससे जलते हैं. आज भारत की सेना दुनिया की चौथी सबसे ताकतवर सेना है.''


2014 से पहले भी श्रीधरन ने की थी मोदी की तारीफ


बता दें कि ई श्रीधरन ने इसी साल फरवरी में बीजेपी ज्वाइन की थी. साल 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले भी ई श्रीधरन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की थी. तब उन्होने कहा था कि मोदी देश के सबसे योग्य लीडर्स में से एक हैं और उनके हाथ में देश का भविष्य बेहतर हो सकता है.


ई श्रीधरन दिल्ली मेट्रो समेत पहले फ्रैट कॉरिडोर को समय से पहले दौड़ाने के मामले में ख्याति बटौर चुके हैं. ई श्रीधरन को साल 2001 में पद्म श्री और साल 2008 में पद्म विभूषण अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. फ्रांस सरकार भी ई श्रीधरन को साल 2005 में अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित कर चुकी है,. यहीं नहीं अमेरिका की विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम मैग्जीन ने इन्हें एशिया हीरो का टाइटल भी दिया था.


यह भी पढ़ें-


बांग्लादेश पहुंचे पीएम मोदी का ढाका में शानदार स्वागत, कल बंगाल चुनाव के दिन जाएंगे मतुआ मंदिर


Exclusive: एबीपी न्यूज से बोले अमित शाह- पूरे देश में एक साथ लागू होगा CAA, उसके बाद NRC आएगा