नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच कड़वाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब दोनों पार्टयों के बीच कड़वाहट एक नए मुकाम पर पहुंच गई है. दोनों पार्टियों की ओर से राज्य के दो अलग-अलग हिस्सों में कथित पोस्टर लगाए हैं, जिसमें एक-दूसरे के समर्थकों के सिर काट देने की धमकी दी गई है.


तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी ने टीएमसी नेता निर्मल बाला के घर पर पोस्टर लगाकर धमकी दी है. पोस्टर में लिखा है कि उनका सर काट दिया जाएगा. इस घटना के बाद  पुलिस में लिखित शिकायत की गई, जिसके बाद पुलिस जांच की जांच कर रही है.


पोस्टर में तृणमूल के लिए काम करने के लिए निर्मल बाला को मारने की धमकी दी गई है. लाल स्याही से लिखे गए पोस्टर में लिखा है, "निर्मल बाला, आप तृणमूल के लिए काम कर रहे हैं. हम आपका सिर काटेंगे और इसके साथ फुटबॉल खेलेंगे, अन्य लोग भी हैं." इस पोस्टर के अंत में "जय श्री राम" और बीजेपी जिंदाबाद लिखा है.



इसी तरह के पोस्टर न्यू टाउन क्षेत्र में भी कई स्थानों पर लगाए गए हैं, जिसमें लिखा है, "अगर कोई बीजेपी के लिए काम करता है, तो मैं उसका सर काट दूंगा और अपने साथ ले जाऊंगा.'' न्यू टाउन पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.


पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों के बाद भी राजनीतिक हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रही है. पश्चिम बंगाल के बीरभूम के मल्‍लाहारपुर में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच बुधवार को भी हिंसक झड़प हुई. बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि विजय रैली के बाद ही टीएमसी के लोग बीजेपी के कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं.


वहीं कल (बुधवार) टीएमसी के एक कार्यकर्ताओं की हत्या हो गई है. राज्‍य के कूचबिहार के दिनहाटा में तृणमूल कार्यकर्ता अजीजुर रहमान की लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. हत्या का आरोप बीजेपी पर लगा है. वहीं वर्दमान में भी कल शाम दोनों पार्टयों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई.


यह भी देखें