जम्मू: जम्मू-कश्मीर की सबसे बड़ी कश्मीरी विस्थापित कॉलोनी जगती में कोरोना संक्रमण से 13 नए मामले आने के बाद इस कॉलोनी के तीन ब्लॉक्स को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही जम्मू में बुधवार को 100 नए मामले सामने आए है.


जम्मू कश्मीर की कश्मीरी पंडितों की सबसे बड़ी कॉलोनी जगती में निजी हवाई कंपनी में काम कर रहे एक कर्मचारी समेत उसके परिवार के 13 लोगों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद इस कॉलोनी के तीन ब्लॉक्स को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने इस कर्मचारी और उसके परिवार के संपर्क में आए अन्य लोगों की जांच भी शुरू कर दी है.


जगती में सामने आए इन मामलों के साथ ही जम्मू के सबसे बड़े अस्पताल राजकीय मेडिकल कॉलेज की एक वरिष्ठ महिला कंसलटेंट और एक पोस्ट ग्रेजुएट छात्रा के भी कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट में कार्यरत एक कर्मचारी, जम्मू के संवेदनशील कोट भलवाल जेल का एक अधिकारी और जम्मू कश्मीर बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन का एक ड्राइवर को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है.


इसके इलावा जम्मू के अखनूर, बनतालाब, मीरा साहब, नानक नगर, शहीदी चौक, सुंजवान, बरनाइ, बक्शी नगर, राजेंद्र बाजार, कुंजवानी, राजपुरा, जानीपुर, और सिद्धरा से भी करोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है.


यह भी पढ़ें.


धोनी के रिटायरमेंट पर पीएम मोदी ने लिखा लेटर, हेयर स्टाईल से लेकर साक्षी-जीवा तक पर की बात


जेडीयू में शामिल हुए लालू यादव के समधी चंद्रिका राय, ये नेता भी नीतीश के साथ आए