Tamil Nadu News: तमिलनाडु के चेन्नई में शनिवार (19 अगस्त) को मनाली के पास माथुर एमएमडीए के एक घर में मच्छर भगाने वाली मशीन के कारण से कथित तौर पर लगी आग के बाद एक बुजुर्ग महिला और उसकी तीन पोतियों की दम घुटने से मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.


घर से धुंआ निकलता देख पुलिस को दी गई खबर
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संथनालक्ष्मी और उसकी तीन पोतियों संध्या, प्रिया रक्षिता और पवित्रा के तौर पर की गई है जिनकी उम्र 8 से 10 साल के बीच है. पुलिस के मुताबिक, वे आग लगने के समय अपने घर में सो रही थीं, उनके पड़ोसियों को सुबह घर से धुंआ निकलता दिखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी.


पुलिस के मुताबिक, मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि चार लोग बेहोश पड़े हैं जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


तीनों बच्चियां दादी के घर में सोने आई थीं
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि जिस कमरे में पीड़ित सोए थे वहां पर मच्छर भगाने वाली मशीन लगी थी जो नायलन की वस्तु पर गिरी और आग लग गई. उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों का सोने के दौरान धुंए से उनका दम घुंट गया.


पुलिस ने बताया कि तीनों बच्चियां दादी के घर रात में सोने आई थीं क्योंकि उनकी मां अस्पताल में भर्ती पिता की तीमारदारी के लिए गई थी. माधवरम मिल्क कॉलोनी पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें: कैश फार जॉब स्कैम: तमिलनाडु सरकार के मंत्री सेंथिल बालाजी की बढ़ी मुसीबतें, ईडी बोली- हमने बहुत पैसा रिकवर किया