New Ashok Nagar Children Abused: दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में 10 और 12 साल के दो बच्चों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. दावा है कि आरोपियों ने इस घिनौनी करतूत का मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाया. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को पकड़ लिया है. तीनों आरोपी नाबालिग हैं.


10 और 12 साल के बच्चों के साथ यौन शोषण का मामला 


पुलिस के मुताबिक, 12 जून को एक किशोर पर यौन हमला किए जाने की पीसीआर कॉल मिली थी. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 10 जून की रात उनका 12 साल का बेटा अपने 10 साल के दोस्त के साथ पीर बाबा मजार के पास कुतों को बिस्किट खिलाने गया था. वहां पर उन्हें 3 नाबालिग मिले, जो पड़ोसी ही हैं.


वे लड़कों को जबरन पार्क में सुनसान जगह पर ले गए. शिकायतकर्ता ने बताया कि एक लड़के ने दोनों बच्चों के साथ यौन शोषण किया, जबकि दो अन्य नाबालिग इस कुकर्म का वीडियो बनाते रहे.


पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया मामला


पुलिस ने पहले दोनों पीड़ित बच्चों की काउंसलिंग कराई और फिर उन्हें मेडिकल जांच के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेजा. पुलिस ने इस मामले को लेकर न्यू अशोक नगर थाने में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 377 और 4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर तीनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया है. उन्हें जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है.


हफ्तेभर पहले नाबालिग लड़की पर हुआ था यौन हमला


बता दें कि हाल में (5 जून को) न्यू अशोक नगर इलाके में एक किशोर ने कथित तौर पर एक नाबालिग लड़की पर यौन हमला किया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेजा था. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, आरोपी पीड़िता के घर में किरायेदार के तौर पर रहता था. 


यह भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली के जैतपुर इलाके में दो युवकों पर चाकू से वार, क्या है वजह?