मुंबई: महाराष्ट्र में एक महिला समेत तीन और लोग बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए. राज्य में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है. यह जानकारी राज्य के एक अधिकारी ने दी.


शाम में जारी एक बयान में बताया गया कि तीन मरीजों की रिपोर्टें पॉज़िटिव आई हैं. संक्रमित लोगों में एक मुंबई और एक पुणे का शख्स शामिल है. इसी के साथ राज्य में कोविड-19 से संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है, जिनमें से एक बुर्जुग व्यक्ति की मौत हो चुकी है.इनमें से 19 मामले अकेले पुणे जिले से सामने आए हैं.


सिंगापुर, फिलीपीन और कोलंबो की यात्रा से लौटा था शख्स


अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय युवक सिंगापुर, फिलीपीन और कोलंबो की यात्रा से आया था. देर शाम आई रिपोर्ट में उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई.राज्य स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि वह पुणे के पिंपरी-चिंचवड इलाके का रहने वाला है.


अधिकारी ने बताया कि मुंबई की रहने वाली एक घरेलू सहायिका के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वह उस परिवार के लिए काम करती है जो हाल में अमेरिका से लौटा है और संक्रमित पाया गया है.


अधिकारी ने बताया घातक विषाणु से संक्रमित हुआ तीसरा शख्स रत्नागिरि का रहने वाला 50 साल का पुरुष है और वह दुबई से लौटा है.