Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एलओसी (नियंत्रण रेखा) पार करने की कोशिश कर रहे तीन युवकों को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों युवक आतंकवाद में शामिल होने और हथियार चलाने की ट्रेनिंग लेने के लिए नियंत्रण रेखा पार कर पीओके जा रहे थे. तीनों युवक पुलवामा के रहने वाले हैं. इसकी जानकारी गुरुवार को कश्मीर पुलिस ने दी है. 


पुलिस ने बताया कि तीनों युवक एलओसी पार कर पाक अधिकृत कश्मीर (POK) जाने की कोशिश कर रहे थे. सभी को कुपवाड़ा पुलिस ने रोक कर हिरासत में ले लिया. कश्मीर पुलिस ने बताया कि इन तीनों युवकों की योजना हथियार चलाने की ट्रेनिंग लेकर आने के बाद कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों शामिल होना था.







वहीं, जम्‍मू-कश्‍मीर में इंडियन आर्मी का आतंकवाद के खिलाफ अभियान जारी है. बुधवार को सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले में गोपालपोरा और पोम्बे गांव में चार आतंकवादी मार गिराए. मारे गए आतंकियों में TRF कमांडर अफाक सिकंदर भी शामिल था. इसके अलावा जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को पुलवामा जिले में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया. इनके कब्जे से रेडी टू यूज आईईडी बरामद किया गया.


एसएसपी पुलवामा गुलाम जिलानी ने बताया कि सर्कुलर रोड पुलवामा में पुलिस और सेना के संयुक्त नाके के दौरान आतंकी संगठन लश्कर के दो सक्रिय साथियों को पकड़ा गया. गिरफ्तार आतंकी साथियों की पहचान पुलवामा निवासी आमिर बशीर डार और शोपियां निवासी मुख्तार अहमद भट के रूप में हुई है. उनके कब्जे से रेडी टू यूज आईईडी बरामद की गई है. इस संबंध में पुलिस थाना पुलवामा में प्राथमिकी संख्या 315/21 दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.


UP Election: Amit Shah देखेंगे ब्रज-पश्चिम, गोरखपुर-कानपुर संभालेंगे JP Nadda, BJP ने बनाया बूथ जीतने का 'ब्लूप्रिंट'


India-China Talks: क्या अब खुलेगा तनाव का ताला? LAC विवाद सुलझाने के लिए 14वीं बार मिले भारत-चीन