भुवनेश्वर: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजेदी और विपक्षी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उनपर अंडे फेंके जाएंगे तो वे उनका ऑमलेट बना लेंगे.


मैं जरा भी डरा हुआ नहीं हूं: सुप्रियो


भारी उद्योग राज्यमंत्री से जब पूछा गया कि राज्य में अंडो के हमलों का सामने करने से क्या वे भयभीत हैं? इस पर उन्होंने कहा, ''मैं जरा भी डरा हुआ नहीं हूं. मैंने सुना कि कुछ लोगों ने अंडे फेंके. मैं मांसाहारी हूं. अगर बीजेडी और कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझ पर अंडे फेकेंगे तो मैं उनका ऑमलेट बनाकर खा लूंगा.''


केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम पर फेंके गए थे अंडे


बीजेडी के कई कार्यकर्ताओं ने कल केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे. बीजेडी समर्थक महानदी जल विवाद मामले पर जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता महानदी मुद्दे के अलावा मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में छह किसानों की मौत को लेकर मंत्री के दौरे का विरोध किया था.


बीजेडी और कांग्रेस पर बाबुल सुप्रीयो का हमला


सुप्रियो ने कहा, ''मैं पश्चिम बंगाल से यहां आया हूं जहां के राजनीतिक हालात ओडिशा से भी बदतर हैं. इसलिए यहां मुझे कोई नहीं डरा सकता''. सुप्रियो ने बीजेडी और कांग्रेस पर राज्य को लूटने का आरोप लगाया.