टिकटॉक स्टार रफी शेख ने आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में अपने निवास पर आत्महत्या कर ली. रफी शेख की टिकटॉक पर लंबी फैन फॉलोइंग थी. फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है. वहीं रफी शेख के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को काफी समय से कुछ युवकों द्वारा परेशान किया जा रहा था.


माता-पिता ने कुछ युवकों पर लगाया परेशान करने का आरोप
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रफी के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे का कुछ दिनों पहले उसके कुछ दोस्तों ने अपहरण कर लिया था. हालांकि, बाद में उन्होंने उसे छोड़ दिया था. पीड़ित परिवार का ये भी कहना है कि बदमाशों ने रफी पर हमला भी किया था और वे उसके आपत्तिजनक वीडियो भी लिए थे. उन्होंने कथित तौर पर वीडियो लीक करने की धमकी भी दी थी.


दोस्तों ने की थी मारपीट


 रफी की मौत से बेहाल उसके माता-पिता के मुताबिक ये घटना उस वक्त की है जब रफी एक कैफ कॉफी डे आउटलेट में एक ल़ड़की से मिलने गया था और बाद में शाम को वह नारायण रेड्डी पेटा में अपने दोस्तों से मिला था जहां उनसे मारपीट की गई थी.


पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया


फिलहाल पुलिस ने परिवार के बयान के बाद संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस रफी के दोस्तों से पूछताछ कर सकती है.


बता दें कि रफी शेख साल 2019 में उस समय सुर्खियों में आए थे जब उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. उस दौरान वह अपने साथी टिकटॉक स्टार सोनिका केथावथ के साथ थे, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इसके बाद रफी ने भी टिकटॉक छोड़ने का ऐलान कर दिया था.


ये भी पढ़ें


बंगाल पर सियासी घमासान जारी: सामना में शिवसेना ने BJP पर साधा निशाना, ममता को दी नसीहत


कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटे में आए 13203 नए केस, 131 की मौत, अब तक 16 लाख लोगों को लगी वैक्सीन