नई दिल्ली: सोशल मीडिया में एक टिक टॉक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स चलती ट्रेन से नीचे उतरते हुए टिक टॉक वीडियो बनाता हुआ दिखाई दे रहा है. इसी दौरान संतुलन बिगड़ जाता हैं और युवक नीचे गिर जाता है. इस वीडियो को रेल मंत्री पियूष गोयल ने शेयर किया है. साथ ही लोगों को इस तरह के स्टंट करने से बचने की सलाह दी है.


रेलमंत्री ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नहीं, मूर्खता की निशानी है. आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें. नियमों का पालन करें और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें.



दरअसल सात सेकंड के इस वीडियो में युवक ट्रेन से नीचे उतरने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहा है. अचानक संतुलन खोने के चलते वह जमीन पर गिर जाता है. जहां तक की कुछ सेकंडों के लिए उसका चेहरा ट्रेन के नीचे हो जाता है, लेकिन वह बच जाता है और उठकर अपने कपड़ों को झाड़ता है.

वीडियो वायरल

युवक ने कुछ सेकंड के वीडियो के लिए अपना जीवन खतरे में डाल देता है. मंत्री के वीडियो शेयर करते ही यह बहुत तेजी से वायरल होता है और कुछ ही घंटों में इसे बहुत अधिक बार देखा गया. इस वीडियो को खासा लाइक किया गया है.

गौरतलब है कि टिक-टॉक बहुत तेजी से लोगों में फेमस होने वाला ऐप है. जिसका प्रभाव सभी आयु वर्ग के लोगों में देखा जा सकता है, खासकर युवाओं में बहुत ही ज्यादा देखा जा रहा है, जो टिकटॉक पर स्टार बनना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: 

श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में अब वीएचपी और मंदिर आंदोलन से जुड़े संत भी होंगे

केरलः कांग्रेस नेताओं ने थाने के सामने बांटी 'बीफ करी', ट्रेनी पुलिस के मेन्यू से बीफ हटाने के बाद किया प्रदर्शन