सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर वायरल हो रहा एक वीडियो विवादों में आ गया है. लोगों ने उस पर आपत्ति जताते हुए टिक टॉक पर बैन लगाने की मांग कर डाली है. यहां तक कि मामला बढ़ता देख राष्ट्रीय महिला आयोग को भी संज्ञान लेना पड़ा.


ट्विटर के साथ ही एक वीडियो टिक टॉक पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में महिलाओं के खिलाफ एसिड अटैक का समर्थन किया गया है. सोशल मीडिया पर जब वीडियो वायरल हुआ तो लोग गुस्सा से उबल पड़े. उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए टिक टॉक के खिलाफ बैन की मांग शुरू कर दी.  टिक टॉक वीडियो में दिखने वाला शख्स फैजल सिद्दिकी बताया जा रहा है.





वीडियो सामने आने के बाद फैजल सिद्दिकी, टिक टॉक इंडिया के खिलाफ हैशटैग अभियान शुरू हो गया. वीडियो पर आपत्ति जताते हए कई सोशल मीडिया यूजर ने फैजल सिद्दिकी की गिरफ्तारी की मांग भी कर डाली.



सोशल मीडिया यूजर के गुस्से को देखते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया. राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिखा, “आयोग बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ चिंतित है. वीडियो ना सिर्फ महिला अपराध को बढ़ावा देने वाला साबित हो रहा है बल्कि पित्तृसत्तात्मक सोच को भी जाहिर कर रहा है. ये वीडियो अपने आप में समाज के लिए गलत संदेश है.”





नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने मांगा तलाक, जानिए- पांच ऐसे बॉलीवुड सितारे जिनसे पत्नियों ने किया रिश्ता खत्म

बेटियों के साथ खुशी का पल बिताने के बाद संजय मिश्रा बोले, 'हर साल होना चाहिए 21 दिन का लॉकडाउन'