Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज क्षेत्र में नेशनल हाइवे-30 पर स्थित ओवरब्रिज के नीचे बमनुमा डिवाइस मिली है. जिसके मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने इसे डिफ्यूज कर दिया है. गौरतलब है कि इससे पहले जिले के अन्य स्थानों पर ऐसी डिवाइस मिल चुकी है.


फिलहाल इन डिवाइस को रखने के पीछे कौन है और इन्हें किस मकसद से प्लांट किया गया है इसका पता नहीं चल सका लेकिन ऐसी घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस ने ने डिवाइस को डिफ्यूज कर दिया है और जानकारी देने पर 10 हजार का ईनाम घोषित किया है.


टाइम बम की सूचना से मचा हड़कंप


रीवा के मऊगंज में नेशनल हाइवे-30 स्थित ओवर ब्रिज के नीचे एक बार फिर कथित टाइम बम की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है. बम के पास मिले कागज के टुकड़े में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ का जिक्र है. एक सप्ताह के भीतर टाइम बम मिलने की यह तीसरी घटना है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है, वहीं हाइवे का रूट पूरी तरह से डाइवर्ट कर दिया गया है. फिलहाल बम स्कवॉयड की टीम भी मौके पर मौजूद है. जिसके द्वारा बम को डिफ्यूज कर दिया गया है.


दहशत में आए लोग


रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे 30 पर एक बार फिर ओवर ब्रिज के नीचे मीले कथित टाइम बम ने लोगों को दहशत में डाल दिया है. लगातार हो रही बम मिलने की घटना से पुलिस भी हैरान है. बता दें की बीते एक सप्ताह के भीतर टाइम बम होने की यह तीसरी घटना है. पुलिस के की हाथ अब भी खाली है.


Coronavirus Cases Today: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2 लाख 35 हजार से ज्यादा केस दर्ज, 871 लोगों की मौत


बम को किया गया डिफ्यूज: SP


रीवा जिले के एसपी नवनीत भसीन का कहना है कि 'इसके पीछे किसका हाथ है इसका पता अब तक नहीं लग सका है. एक सप्ताह पहले सोहागी थाना क्षेत्र स्थित देर रात एक ओवर ब्रिज के नीचे मिले कथित टाइम बम से समूचे जिले में सनसनी फैल गई थी. देर रात मौके पर पहुंच कर बम स्कवॉयड की टीम ने बम को डिफ्यूज किया, जसके बाद लोगो ने राहत की सांस ली थी.'


Omicron Alert: क्या ओमिक्रोन कर रहा है आपकी इम्यूनिटी को मजबूत? जानिए क्या है सच्चाई