2015 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी आज जयपुर में डॉ प्रदीप गावंडे के साथ शादी करेंगी. ये टीना की दूसरी शादी है. उनके होने वाले पति डॉ प्रदीप गावंडे भी आईएएस अधिकारी हैं. इससे पूर्व टीना डाबी ने आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों में बीच तलाक हो गया.


तलाक हो जाने के कुछ वक्त बाद टीना की दोस्ती आईएएस अधिकारी प्रदीप के साथ हो गई. डॉ प्रदीप टीना से करीब 13 साल बड़े हैं. बीते दिनों टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दूसरी शादी की जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने डॉ प्रदीप के साथ तस्वीरें भी शेयर की थी. फिलहाल प्रदीप और टीना दोनों ने ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया है.


2015 टॉपर टीना डाबी का जन्म 9 नवंबर 1993 को हुआ था. टीना नई दिल्ली स्थित कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल की छात्रा हैं. उन्होंने सीबीएसई कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं में टॉप किया. वह स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद लेडी श्री राम कॉलेज फॉर वूमेन गई, जहां से उन्होंने राजनीति विज्ञान स्नातक किया है. टीना का शुरू से ही लक्ष्य आईएएस अधिकारी बनना था, उनका मिशन महिलाओं को सशक्त बनाना और अन्य लड़कियों के लिए आदर्श बनना था.टीना डाबी के पिता जसवंत डाबी बीएसएनएल के महाप्रबंधक हैं और उनकी मां हिमानी डाबी पूर्व आईएएस अधिकारी हैं. आईएएस अधिकारी टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी ने यूपीएससी सिविल सेवा 2020 परीक्षा में 15वां स्थान हासिल किया था.


​​Success Story: बिना कोचिंग वंदना ने टॉप किया UPSC एग्जाम, गुरुकुल में सीखी ये चीज आई बेहद काम


​​MSBOS Open School Results 2022: महाराष्ट्र ओपन स्कूल रिजल्ट जारी हुए, ऐसे करें चेक