नई दिल्ली: आज केजरीवाल सरकार कर्नाटक के मशहूर गायक टीएम कृष्णा का कॉन्सर्ट दिल्ली में आयोजित कर रही है. दिल्ली सरकार ने इस कॉन्सर्ट का नाम 'अवाम की आवाज' रखा है. प्रोग्राम का शुभारंभ दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया करेंगे. गायक टीएम कृष्णा ने इस संबंध में कहा है कि शाम के 6:30 बजे दिल्ली में परफॉर्म कर रहा हूं.


इससे पहले दक्षिण के गायक कृष्णा का कॉन्सर्ट एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) 17 नवंबर को आयोजित करने वाली थी, लेकिन इस प्रोग्राम को ऐन मौके पर कैंसिल कर दिया गया. ऐसा माना जा रहा है कि इस प्रोग्राम को कैंसिल सोशल मीडिया पर गायक कृष्णा को ट्रोल करने के कारण किया गया था. कॉन्सर्ट के कैंसिल किए जाने पर कृष्णा ने कहा कि सोशल मीडिया के ट्रोल्स उनकी आवाज और म्यूजिक को चुप नहीं करा सकते हैं.





कॉन्सर्ट से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि प्रोग्राम में सभी का स्वागत है. केजरीवाल ने कहा कि अगर आप एक ऐसे भारत में यकीन करते हैं जो हर धर्म, विश्वास और जाति के लोगों का है तो इस प्रोग्राम में जरूर आएं. उन्होंने कहा कि इस शो में लोगों की उपस्थिति भारत को विभक्त करने वाले लोगों के लिए जवाब होगा.



टीएम कृष्णा के कॉन्सर्ट को एएआई ने किया कैंसिल, केजरीवाल सरकार ने कहा- हम कराएंगे कॉन्सर्ट

मामले पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहना है कि किसी भी कलाकार को अपने शो को परफॉर्म करने से नहीं रोकना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमने गायक टीएम कृष्णा को 17 नवंबर को परफॉर्म करने के लिए आमंत्रित किया है. डिप्टी सिसोदिया ने कहा कि कला और कलाकार के गौरव को बनाए रखने की जरूरत है.


एएआई द्वारा इस कॉन्सर्ट को रद्द किए जाने के बाद दिल्ली सरकार ने आयोजन की बात की थी. दिल्ली सरकार ने उसी दिन कॉन्सर्ट के आयोजन की बात कि है जिस दिन कृष्णा का कॉन्सर्ट एएआई में प्रस्तावित था. केजरीवाल सरकार के प्रस्ताव को गायक कृष्णा ने स्वीकार कर लिया था. इसके बाद दिल्ली में उनके कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी थी.


यह भी पढ़ें-


वायु और रेल मार्ग से जुड़ेगा 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी', गुजरात सरकार का एलान

RBI की निर्णय प्रक्रिया में बड़ी भागीदारी चाहती है मोदी सरकार, बढ़ सकती है तनातनी

देखें वीडियो-