Mamata Banerjee in Goa: ममता बनर्जी के 'टेम्पल-मॉस्क्यू-चर्च' (TMC with 'Temple, Mosque, Church') वाले बयान पर पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख ने हमला बोला है. पश्चिम बंगाल BJP प्रमुख सुकांत मजूमदार ने सीएम ममता बनर्जी के टीएमसी की तुलना 'टेम्पल, मॉस्क्यू, चर्च' से करने पर कहा कि टीएमसी का सही अर्थ है 'टोटल मनी कट'. परियोजनाओं से पैसा कमाना... टेम्पल-मॉस्क्यू-चर्च में गुरुद्वारा कहां है? यह धर्मनिरपेक्षता नहीं है.


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election) में जीत के लिए 'आगे बढ़ने' का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस "मंदिर-मस्जिद-चर्च'" के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि टीएमसी यहां वोटों को बांटने के बजाय "एकजुट" करने के लिए आई है. टीएमसी सुप्रीमो ने संबोधन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि टीएमसी 'टेम्पल-मॉस्क्यू-चर्च' के साथ है. हम बीजेपी से लड़ते हैं. क्या जीतने का मौका है? क्या आपको विश्वास है कि हम जीत सकते हैं? अगर आपमें आत्मविश्वास है तो एक भी कदम पीछे न हटें, आगे बढ़ें. 






 


ये भी पढ़ें- Srinagar Terrorist Attack: श्रीनगर आतंकी हमले के मामले में PM Modi ने मांगी जानकारी, शहीद जवानों के प्रति जाहिर की संवेदना


गोवा के दो दिवसीय दौरे पर आई बनर्जी ने कहा कि टीएमसी गठबंधन 'BJP का विकल्प' है. अपनी पार्टी की जीत का भरोसा जताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दूसरों पर निर्भर करता है कि वे टीएमसी का समर्थन करेंगे या नहीं. उन्होंने कहा, "हमने पहले ही फैसला कर लिया है. हम लड़ेंगे और मरेंगे, लेकिन हम पीछे नहीं हटेंगे." टीएमसी ने आगामी चुनावों के लिए राज्य के सबसे पुराने क्षेत्रीय संगठन, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (MGP) के साथ गठबंधन किया है. 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा के लिए चुनाव अगले साल की शुरुआत में होंगे.


ये भी पढ़ें- Srinagar Terrorist Attack: जेवन में बड़ा आतंकी हमला, 2 जवान शहीद और 12 घायल, कश्मीर टाइगर्स ने ली जिम्मेदारी