Mamata Banerjee On RSS: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. अब ममता आरएसएस (RSS) पर दिए एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है, जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि आरएसएस इतनी भी बुरी नहीं है. अब ममता बनर्जी के मुंह से आरएसएस की तारीफ में दिया गया ये बयान सुर्खियां बटोर रहा है. उनके विपक्षी दल के नेता भी इसे शेयर कर रहे हैं. 


वायरल वीडियो में क्या है?
दरअसल इस वायरल वीडियो में ममता बनर्जी बैठी हुई नजर आ रही हैं, जहां वो आरएसएस का जिक्र करती हैं. उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि, आरएसएस इतनी बुरी नहीं है... कुछ लोग अब भी संघ में ऐसे हैं जो बीजेपी की तरह नहीं सोचते हैं. इस दौरान ममता बीजेपी पर जमकर बरसीं, उन्होंने कहा कि टीएमसी की इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन ऐसा करने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा. ममता के इस वीडियो को कांग्रेस नेता नेपाल महतो ने भी शेयर किया है. 






राजनीति को लेकर कही ये बात
बीजेपी पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने एक बड़ा बयान और दिया. उन्होंने कहा कि, एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. ये सिर्फ प्रतिशोध की राजनीति नहीं बल्कि एक तरह की हिंसा है. ममता ने कहा, अगर मुझे पहले से पता होता कि राजनीति आगे चलकर इतनी गंदी हो जाएगी राजनीति का मतलब एक दिन केवल कीचड़ उछालना और अफवाह फैलाना होगा...तो मैं काफी पहले ही राजनीति को छोड़ देती. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें और उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. 


परिवार के खिलाफ साजिश का आरोप
ममता बनर्जी ने उनके परिवार के खिलाफ केंद्र सरकार की साजिश का आरोप लगाया. एक दिन पहले उन्होंने कहा था कि, अगर उनके परिवार के सदस्यों को केंद्र सरकार की किसी भी जांच एजेंसी से नोटिस मिलता है तो वह इससे कानूनी रूप से लड़ेंगी. बनर्जी की यह टिप्पणी ऐसे समय आयी थी, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोयला तस्करी घोटाले में चल रही अपनी जांच के सिलसिले में उनके भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी को शुक्रवार को केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए एक नया समन जारी किया. पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी में नंबर दो माने जाने वाले अभिषेक बनर्जी को ईडी द्वारा कोयला घोटाले की जांच के सिलसिले में तलब किया गया. 


ये भी पढ़ें - 


UN की रिपोर्ट में दिखा चीन का असली चेहरा- उइगर मुस्लिमों को बनाया गुलाम, यौन हिंसा और जबरन नसबंदी


Watch: दुमका में नंबर कम आने पर टीचर को पेड़ से बांधकर पीटने के मामले में दर्ज हुई FIR, इन्हें भी बनाया गया आरोपी