पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का भले ही अभी ऐलान नहीं हुआ है लेकिन वहां की सियासी तपिश लगातार बढ़ती जा रही है. इसका एहसास नेताओं के आ रहे बयानों से समझा जा सकता है. टीएमसी नेता मदन मित्रा ने बंगाल चुनाव से पहले लगातार हो रही घटनाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और इसके लिए उसे जिम्मेदार ठहरा दिया.


मदन मित्रा ने कहा- अभी तक बंगाल में एक हजार हिंसक घटनाएं हुई हैं, जिनमें से 990 घटनाएं बीजेपी की वजह से हुई. जय श्रीराम और गोली मारो. अगर आप गोली मारोगे तो हम भी मारेंगे.


सबसे बड़े खिलाड़ी है राजनेता


टीएमसी नेता ने कहा- वर्ल्ड कप, आईपीएल, विंबलडन, ओलिंपिक कुछ भी हो, सबसे बड़े खेल है पॉलिटिक्स और सबसे बड़े खिलाड़ी है राजनीतिक. खेल तो होगा ही. इसमें बात, विकेट भी होगा.


उन्होंने कहा- बड़े मैजिशियन हैं मोदी. 2 करोड़ नौकरी होगी...ये होगा... वो होगा. दिल्ली से नहीं आ रहे हैं, डेली पैसेंजर बन गए हैं वो लोग. लेकिन वे जितने लोगों को इकट्ठा करेंगे हम उसके मुकाबले 10 गुणा ज्यादा लोगों को इकट्ठा करेंगे.


बीजेपी को काउंटर करने के हैं प्लान


मदन मित्रा ने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को काउंटर करने के लिए टीएमसी का दुआरे सरकार समेत कई प्लान है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आईपीएल में एक टीम में चार खिलाड़ी बाहर से ले सकते है. बीजेपी तो टीएमसी के फेंके हुए खिलाड़ी अपनी टीम में शामिल कर रही है. मित्रा ने आग कहा कि अपनी कप्तान है ममता. यही सबसे बड़ी बात है.


ये भी पढ़ें: Exclusive: टीएमसी नेता मदन मित्रा बोले- अगर शुभेंदु अधिकारी चुनाव जीते तो मैं अपना पंजा काट लूंगा