Shatrughan Sinha On Pawan Singh: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शनिवार (02 मार्च) शाम को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की. जिसमें पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नाम फाइनल किया गया. हालांकि पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. इसी सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है.


उन्होंने कहा, “अपना बच्चा है, परिवार का है. उसके मामले में हम कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. ये उनकी पार्टी का मामला है.” इससे पहले उन्होंने पवन सिंह का नाम फाइनल होने पर न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा था, “अगर ये सच है और आधिकारिक घोषणा कर दी गई है तो ये उनकी पार्टी का आंतरिक मामला है. मेरे लिए तो दिल में सभी के लिए शुभकामनाएं हैं.”


उन्होंने आगे कहा, “आसनसोल में कई लोगों का ये भी मानना है कि उन लोगों ने (बीजेपी) जिस तरह से नामों की घोषणा की है और जिनको देखकर लगता है कि वो अपना ही हित नहीं सोच रहे हैं बल्कि विपक्ष का भी और टीएमसी का हित भी सोच रहे हैं.”


पवन सिंह ने किया चुनाव लड़ने से इनकार


भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार करते हुए कहा, “भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.” इस पोस्ट में उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग भी किया.


अभिषेक बनर्जी ने ली चुटकी


पवन सिंह के इस पोस्ट पर टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने चुटकी लेते हुए कहा, “पश्चिम बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और ताकत.” वहीं टीएमसी के दूसरे नेता डेरेक ओ’ब्रायन ने कहा कि खेला शुरू होने से पहले खेला होबे हो गया.


ये भी पढ़ें: Pawan Singh: BJP से टिकट मिलने के 24 घंटे के भीतर पवन सिंह ने किया चुनाव लड़ने से इनकार, बताई ये वजह